ताज़ा खबर
 

जब ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर किया इजहार-ए-इश्क, जवाब मिला ‘तुम मेरी जिंदगी हो’

पंत ने बेहद कम समय में ही अपने प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट टीम में अपनी जगह पक्की की है, साथ ही अभी हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता था।

Author Published on: January 17, 2019 11:31 AM
अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऋषभ पंत

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल के दिनों में अपनी विकेटकीपिंग-बल्लेबाजी के अलावा मस्ती और कमेंट्री के चलते भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया में खेली गई ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज के दौरान तो बेबी सिटर के नाम से पंत ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया। इस युवा खिलाड़ी की चर्चा एक बार फिर तेजी से हो रही है लेकिन इस बार इसका कारण उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि उनका प्यार है। जी हां इस बार पंत अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी की खुशी का कारण बताया है।

पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं। बता दें कि इस लड़की का नाम ईशा नेगी है और खबरों की मानें तो ये इंटीरियर डेकोर डिजाइनर भी हैं। मामला यहीं नहीं रुका इसके बाद इस पंत के इस इजहार-ए- मोहब्बत का जवाब देते हुए ईशा ने लिखा कि तुम मेरी जिंदगी हो, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरा प्यार भी हो।

 

 

View this post on Instagram

 

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

गौरतलब है कि पंत ने बेहद कम समय में ही अपने प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट टीम में अपनी जगह पक्की की है, साथ ही अभी हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता था। हालांकि एमएस धोनी की वापसी के बाद पंत वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए वो इन दिनों भारत में ही अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। पंत न्यूजीलैंड से होने वाली टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND VS AUS: विराट के नाम दर्ज हुआ एक और नायाब रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज
2 हांफ रहे धोनी को ट्रोल कर रहा था ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया, फैंस ने बंद कराई बोलती
3 किसी का फोन नहीं उठा रहे हार्दिक पंड्या, घर में बैठ देखा मैच, संक्रांति पर पतंग भी न उड़ाई