ताज़ा खबर
 

IND vs WI: ब्रायन लारा के घर हुआ जश्न, वेस्टइंडीज टीम के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने भी मनाई पार्टी

IND vs WI: इस दौरे की बात करें तो इसका आगाज तीन मैचों की टी-20 सीरीज से हुआ था। इसमें भारत ने 3-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया था। इसके बाद वनडे सीरीज भी भारत ने 2-0 से अपने नाम की थी।

लारा के घर मना टीम इंडिया का जश्न

टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस टूर पर भारतीय खिलाड़ी जहां एक ओर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी साझा करते हैं, जो फैंस को काफी रास आ रही हैं। 22 अगस्त से दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचौं की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इसके पहले दोनों टीमों के कई खिलाड़ी दिग्गज पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा के घर पार्टी करने पहुंचे। इस पार्टी की तस्वीरें ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए ब्रायन लारा को थैंक्स कहा। उन्होंने कहा कि अपने टीम के साथियों और भारतीय खिलाड़ियों के साथ इस तरह का वक्त बिताना हमेशा ही अच्छा रहता है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ब्रावो के साथ-साथ लारा, गेल और पोलार्ड नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव और रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

इस दौरे की बात करें तो इसका आगाज तीन मैचों की टी-20 सीरीज से हुआ था। इसमें भारत ने 3-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया था। इसके बाद वनडे सीरीज भी भारत ने 2-0 से अपने नाम की थी। अब दोनों टीमों के बीच 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। हालांकि इसके पहले 17 अगस्त से तैयारियों के लिहाज से दोनों टीमें एकमात्र अभ्यास मैच भी खेलेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India Blue vs India Green: खराब रोशनी के कारण रुका खेल, इंडिया ब्लू ने बनाए 6 विकेट खोकर 112 रन
2 IND vs WI: टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज पर टीम इंडिया की नजर , नेट्स पर कुछ यूं किया अभ्यास
3 रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा ने पटना को हराया, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग
ये पढ़ा क्या?
X