ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: जीत की हैट्रिक पर टीम इंडिया की नजर, मैच से पहले कुछ अलग अंदाज में किया अभ्यास; BCCI ने शेयर किया VIDEO

IND vs NZ: इस सीरीज में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाया है और आकलैंड में खेले गए दोनों मैच में जीत हासिल की है।

टीम इंडिया (फोटो सोर्स-TWITTER)

हैमिल्टन के मैदान पर भारत-न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है। इस सीरीज के दोनों शुरुआती मुकाबलों में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए 2-0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में इस मुकाबले में जीत हासिल करके भारतीय टीम की नजर सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी।

इस मुकाबले के लिए विराट सेना मैदान में जमकर अभ्यास कर रही है। इसी बीच बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कोहली एंड टीम एक अलग ही अंदाज में प्रैक्टिस करती दिख रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने अपने कैप्शन में लिखा कि भारतीय टीम का यह अभ्यास का नया तरीका है। इसे one-hand catching drill के नाम से जानते हैं। इसमें आप देख सकते हैं खिलाड़ी गेंद को तेजी से दूसरे के पास दे रहे हैं और दूसरा खिलाड़ी उसे एक हाथ से लपकता नजर आ रहा है। बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया की फील्डिंग भी लाजवाब दिख रही है।

 

बता दें कि इस सीरीज में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाया है और आकलैंड में खेले गए दोनों मैच में जीत हासिल की है। कीवी टीम की नजर होगी कि वह इस मुकाबले में वापसी करें और जीत का खाता खोलें। इस दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज के बाद भारत को 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। यह टी20 सीरीज विश्वकप 2020 की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: डेब्यू मैच के अपने पहले ही ओवर में रवि यादव ने मचाया धमाल, हैट्रिक लेकर रणजी ट्रॉफी में रचा इतिहास
2 IND vs NZ, 3rd T20: एमएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने से 25 रन दूर विराट कोहली, विलियमसन को भी पीछे छोड़ने का मौका
3 IND vs NZ: तीसरे टी20 से पहले ऋषभ पंत और विराट कोहली में हुई ‘जंग’, फिटनेस वीडियो देखकर आप रह जाएंगे हैरान
यह पढ़ा क्या?
X