ताज़ा खबर
 

लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंची क्रिकेट टीम, सबसे आगे अनुष्‍का को देख फूटा फैंस का गुस्‍सा

भारतीय टीम के अधिकारिक दौरे पर अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पर लोग सवाल उठा रहे हैं। गौरतलब बात है कि इस तस्वीर में किसी अन्य क्रिकेटर की पत्नी मौजूद नहीं है, जिसके कारण भी लोगों में नाराजगी है।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है ये तस्वीर। (Image source-Twitter/BCCI)

भारतीय क्रिकेट टीम को गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम के सदस्यों ने लंदन में स्थित भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने भारतीय हाई कमीशन के साथ भारतीय टीम की एक तस्वीर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल इस तस्वीर में भारतीय टीम के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं।

दरअसल भारतीय टीम के अधिकारिक दौरे पर अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पर लोग सवाल उठा रहे हैं। गौरतलब बात है कि इस तस्वीर में किसी अन्य क्रिकेटर की पत्नी मौजूद नहीं है, जिसके कारण भी लोगों में नाराजगी है कि सिर्फ अनुष्का शर्मा को ही क्यों कार्यक्रम में शामिल किया गया। इस तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे वाली पंक्ति में खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं अनुष्का शर्मा सबसे आगे वाली पंक्ति में दिखाई दे रहीं हैं। इस पर कुछ यूजर्स ने आपत्ति जतायी है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीसीसीआई ने विदेशी दौरों पर भारतीय क्रिकेटरों को अपनी-अपनी पत्नियों को साथ रखने से इंकार कर दिया था। ऐसे में अनुष्का शर्मा का भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात के वक्त भारतीय टीम के साथ होने पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल को दी सलाह, इस बॉल से खेलो ज्‍यादा क्रिकेट
2 गेंदबाजी कर सकते हैं जसप्रीत बुमराह पर टेस्‍ट मैच के लिए फिट नहीं
3 महेंद्र सिंह धोनी ने कहा- मैं अभी रिटायर नहीं हो रहा, विराट कोहली महानतम क्रिकेटर बनने ही वाले हैं
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit