ताज़ा खबर
 

रितिका से पहली मुलाकात पर युवराज ने रोहित को दी थी धमकी- ये मेरी बहन है और इसकी तरफ देखना भी मत

रोहित ने उन पलों के बारे में बताया जब वह पहली बार अपनी पत्नी रितिका से मिले थे।

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ। (फाइल फोटो)

वनडे मैचों में 3 दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों अपनी बल्लेबाजी से धमाल तो मचा ही रहे हैं, साथ ही अपनी और अपनी पत्नी रितिका के राज खोलकर फैन्स को सरप्राइज की गुगली भी दे रहे हैं। रोहित शर्मा ने एक मजेदार राज यूट्यूब पर चल रही वेब सीरीज ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में खोला। रोहित ने शो के होस्ट गौरव कपूर को उन पलों के बारे में बताया जब वह पहली बार अपनी पत्नी रितिका से मिले थे। रोहित ने बताया कि वह उनके दोस्त और क्रिकेटर युवराज के जरिये पहली बार रितिका से मिले थे। लेकिन उसी दौरान एक मजेदार बात यह हुई थी कि युवी ने उन्हें रितिका को लेकर एक डोज दे दी थी जिससे उनके माथे का पारा चढ़ गया था। उस दौरान इरफान भी वहां मौजूद थे।

रोहित ने बताया कि वह एक सूट के सिलसिले में जैसे ही युवराज के पास पहुंचे और उनसे हाय कहा, तो युवी ने रितिका की तरफ इशारा करते हुए उनसे कहा कि यह मेरी बहन है और इसकी तरफ देखना भी मत…!

रोहित ने बताया कि इसके बाद उनका पारा चढ़ गया था और वह पूरे शूट के दौरान रितिका को लेकर गुस्से में रहे। शूट खत्म हुआ तो शो के डायरेक्टर ने बताया कि माइक बंद होने के कारण उनकी आवाज रिकॉर्ड नहीं हो पाई इसलिए शूट फिर से करना पड़ेगा। रोहित अब भी यही सोच रहे थे कि आखिर वह लड़की कौन है। इतने में शो की व्यवस्था देख रहीं रितिका रोहित के पास आईं और उनसे बड़ी विनम्रता से पूछा कि अगर किसी चीज की मदद चाहिए हो तो वह उन्हें बताने संकोच न करें। रितिका के इस तरह पेश आने पर रोहित का गुस्सा ठंडा हुआ और मन ही मन वह मुस्कुरा उठे। इसके बाद रोहित के शो वगैरह का काम रितिका देखने लगीं और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 2015 में दोनों ने शादी कर ली।

रोहित शर्मा का पूरा इंटरव्यू यहां देख सकते हैं।

रोहित की पत्नी रितिका अक्सर टीम इंडिया के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती हैं और अपने पति को बल्लेबाजी करता हुआ देखकर ऊपरवाले से दुआ करती रहती हैं। वह हर शॉट पर नजर बनाए रखती हैं। इस दौरान कई बार कैमरा उन पर फ्लैश हो ही जाता है। पिछले दिनों जब रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक ठोका था तब रितिका पूरे टाइम भगवान से प्रार्थना करती रहीं। लेकिन जैसे रोहित की डबल सेंचुरी पूरी हुई तो उन्होंने जो किया, उसने रितिका ही नहीं, देश भर के क्रिकेट फैन्स के दिलों में गुदगुदी मचा दी। उस दिन रोहित शर्मा की शादी की सालगिरह भी थी, उन्होंने दोहरा शतक जड़ते ही अनोखे अंदाज में रितिका को फ्लाइंग किस देकर तोहफा दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App