ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ लिए सात फेरे, लॉकडाउन में शुरू हुई थी दोनों की Love Story

धनश्री वर्मा के अनुसार चहल के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत इस साल लॉकडाउन में स्टूडेंट और टीचर के रूप में हुई थी। धनश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि चहल ने यूट्यूब पर उनके डांस के वीडियोज देखे थे।

yuzvendra chahal marriage, yuzvendra chahal, choreographer dhanashree vermaयुजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा। (फोटोः instagram@yuzi_chahal23)

इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी कर ली। चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर को शेयर किया। शादी की तस्वीर शेयर करने के बाद फैन्स की तरफ से इन पर खूब कमेंट्स किए गए। बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर चहल को शादी की बधाई दी।

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से इसी साल अगस्त में सगाई की थी। धनश्री वर्मा ने भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में धनश्री मरुन रंग के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल ने आइवरी कलर की शेरवानी के साथ मरुन रंग की पगड़ी पहनी हुई है।

लॉकडाउन में शुरू हुई थी प्रेम कहानीः धनश्री वर्मा के अनुसार चहल के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत इस साल लॉकडाउन में स्टूडेंट और टीचर के रूप में हुई थी। धनश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि चहल ने यूट्यूब पर उनके डांस के कुछ वीडियो देखे थे। चहल लॉकडाउन डांस के साथ ही कुछ नई चीजें सीखना चाहते थे। इसके बाद हम दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

चहल को बचपन में ‘पसंद’ थी गधे की सवारी, कपिल के शो पर बताई थी मजबूरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

चहल ने धनश्री से गुरुग्राम में पारंपरिक तरीके से शादी की। शादी में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन भी मौजूद थे। धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस कपल के साथ अपनी फोटोज भी शेयर कीं।

आईपीएल में चहल के साथ दुबई में थी मौजूदः इस आईपीएल के दौरान धनश्री चहल के साथ दुबई में मौजूद थीं। वह चहल की टीम आरसीबी को सपोर्ट कर रही थीं। मालूम हो कि धनश्री वर्मा पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियोज को काफी लाइक व कमेंट्स भी मिलते हैं। वह अपनी खुद की कंपनी भी चलाती हैं।

जून 2011 में जिम्बाब्वे के खिलाफ किया था डेब्यूः मालूम हो कि युजवेंद्र चहल ने जून 2011 में जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मैच मे डेब्यू किया था। 30 वर्षीय स्पिनर तब से अब तक भारत की तरफ से 54 वनडे, 45 टी-20 मैच खेल चुका है। चहल के नाम वनडे में 92 और टी-20 में 59 विकेट दर्ज हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड के साउथैम्प्टन पहुंचते ही ‘भज्जी’ से ‘जीजू’ बन जाते हैं हरभजन सिंह, कपिल शर्मा के पूछने पर खोला था राज
2 कॉलुम फर्ग्युसन और बेन कटिंग ने की 33 गेंद में 47 रन की साझेदारी, पर्थ स्क्रोचर्स को हरा टॉप-4 में सिडनी थंडर
3 मैच के दौरान विरोधी खिलाड़ी पर थूका; मार्कस थुरम 5 मैच के लिए बैन, 37 लाख का जुर्माना भी लगा
ये पढ़ा क्या?
X