PIC: नितिन गडकरी-देवेंद्र फड़नवीस संग हार्दिक पंड्या ने खेला क्रिकेट, क्रीडा महोत्सव में दिखाया दम

Khasdar Krida Mahotsav 2020: हार्दिक पंड्या की बात करें तो लंबे समय से वह टीम इंडिया के साथ नहीं खेल रहे हैं। चोट के चलते वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं।

हार्दिक पंड्या (फोटो सोर्स-TWWITTER)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया से दूर हैं। मैदान पर अपने लंबे-लंबे चौके-छक्के के लिए मशहूर पंड्या की टीम में वापसी का इंतजार फैंस को है लेकिन इसी बीच हार्दिक ने एक समारोह के दौरान अपनी बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया। खास बात है कि हार्दिक ने यह बल्लेबाजी सियासी हस्तियों के साथ की। जहां उनके साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अपना हाथ आजमाया।

दरअसल, हार्दिक पंड्या महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित खासदार क्रीडा महोत्सव में पहुंचे थे। यह समारोह राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर गडकरी और गुरदासपुर से सांसद अभिनेता सनी देओल ने आयोजित किया था। इसका समापन 24 जनवरी को हुआ।

इस दौरान देंवेंद्र फड़नवीस ने जहां गेंदबाजी में अपना दम दिखाया तो वहीं हार्दिक पंड्या ने इस दौरान अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया। बता दें कि इस प्रतियोगित में करीब 38 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसमें 32 खेलों को शामिल किया गया था।

 

हार्दिक पंड्या की बात करें तो लंबे समय से वह टीम इंडिया के साथ नहीं खेल रहे हैं। चोट के चलते वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। हाल ही में लंदन में उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी भी कराई थी। उम्मीद थी की ऑलराउंडर न्यूजीलैंड दौरे तक फिट हो जाएंगे। लेकिन, उन्हें इस दौरे के लिए भी निराश होना पड़ा। इसी बीच हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ 1 जनवरी को सगाई कर ली थी।

Next Stories
1 VIDEO: ‘मार-मार के बुरा हाल कर दिया’ अय्यर-राहुल की बल्लेबाजी देख शोएब अख्तर हुए दंग, विलियमसन की कप्तानी पर उठाए सवाल
2 IND vs NZ: 7 रन बनाकर भी रोहित शर्मा ने जड़ा ‘छक्कों का शतक’, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने
3 मिस्टर IPL सुरेश रैना को टीम इंडिया में वापसी का भरोसा, कहा- वर्ल्ड कप 2020 में 4 नंबर पर करना चाहता हूं बल्लेबाजी
यह पढ़ा क्या?
X