ताज़ा खबर
 

एमएस धोनी की गैरमौजूदगी को लेकर सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को दी ये सलाह, कहा- माननी होगी ये बात

विश्वकप 2019 के बाद से धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हैं। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी विश्वकप के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे।

सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर दिया बयान

भारत के पूर्व कप्तान और दिग्ग्ज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को एक खास सलाह दी है। उन्होंने कहा कि भारत को एमएस धोनी के बगैर खेलने की आदत डालनी होगी। गांगुली ने बताया कि दो बार के विश्वविजेता कप्तान हमेशा आपकी टीम में नहीं खेलेंगे। बाएं हाथ के इस दिग्गज बल्लेबाज ने ये बातें इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहीं। धोनी विश्वकप 2019 के बाद से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

गांगुली से जब धोनी के संन्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि-धोनी लंबे समय तक टीम के साथ नहीं रहेंगे। ऐसे में टीम इंडिया को उनके बिना खेलने की आदत डालनी होगी। वहीं, संन्यास के बारे में बात करते हुए गांगुली ने कहा कि ये धोनी का फैसला है कि वो इसकी घोषणा कब करते हैं। इसके आगे गांगुली ने कहा कि हर बड़े खिलाड़ी को संन्यास लेना होता है। फुटबॉल की बात करें तो माराडोना को भी संन्यास लेना पड़ा। सचिन और लारा को भी क्रिकेट से अलविदा कहना पड़ा। ऐसा ही होता आया है। ये खेल है।

विश्वकप 2019 के बाद से धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हैं। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी विश्वकप के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे। उन्होंने इसकी घोषणा नहीं कि। वेस्टइंडीज दौरे के लिए जब टीम का चयन हुआ तो उसमें भी एमएस धोनी का नाम नहीं था। इस दौरान वो सेना के साथ जुड़े रहे। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बाद धोनी दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारत के लिए 350 से ज्यादा मैच खेले हैं।

Next Stories
1 अभी नहीं वक्त आने पर लेंगे राष्ट्रमंडल खेलों के बहिष्कार पर फैसलाः खेल मंत्री
2 विश्वविजेता पीवी सिंधु से पीएम मोदी ने की मुलाकात, गोल्डन गर्ल को कुछ इस तरह दी शुभकामना
3 खेल मंत्री किरण रिजिजू को भरोसा, नाडा के बाद जल्द ही RTI के दायरे में आएगा BCCI
आज का राशिफल
X