ताज़ा खबर
 

IND vs WI: टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज पर टीम इंडिया की नजर , नेट्स पर कुछ यूं किया अभ्यास

IND vs WI: दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया को आज यानी कि 17 अगस्त से एक तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। भारत ने इस दौरे पर पहले तीन मैचौं की टी-20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कि थी।

Author Updated: August 17, 2019 8:22 AM
नेट्स पर टीम इंडिया ने बहाया पसीना (फोटो सोर्स-BCCI TWITTER)

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टी-20 और वनडे सीरीज अपने नाम की है। अब टीम की नजर 22 अगस्त से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर है। इसकी तैयारियों के लिहाज से भी विराट सेना किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसको लेकर टीम इंडिया ने एंटिगुआ में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। प्रैक्टिस सेशन की इन तस्वीरों को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टेस्ट टीम के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा भी इस अभ्यास में दिख रहे हैं। वहीं, रविचंद्रन भी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वनडे में अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने वाले रोहित शर्मा भी इस सत्र में अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा विश्वकप के बाद वेस्टइंडीज दौरे वनडे और टी-20 सीरीज में आराम पर रहे बुमराह भी इस टेस्ट सीरीज में अपना जलवा बिखेरेंगे।

 

बता दें कि इन दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया को आज यानी कि 17 अगस्त से एक तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। भारत ने इस दौरे पर पहले तीन मैचौं की टी-20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कि थी। इसके बाद वनडे सीरीज में भारत ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया था। ऐसे में अब कोहली एंड टीम की नजर होगी कि वो इस टेस्ट सीरीज पर भी कब्जा जमाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा ने पटना को हराया, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग
2 वनडे में फ्लॉप होने के बाद ऋषभ पंत पर टीम से बाहर होने का खतरा, साहा को मिल सकती है टेस्ट में जगह
3 सीमित ओवरों में क्लीन स्वीप के बाद टेस्ट सीरीज जीतने की तैयारी में टीम इंडिया, पहली बार तीनों फॉर्मेट में कब्जा जमाने पर नजर