श्रेयस अय्यर का जादू देख हैरान रह गए टीम इंडिया के खिलाड़ी, मोहम्मद सिराज के मुंह से निकला- ये कैसे हो गया यार? देखें Video

श्रेयस अय्यर के जादू दिखाने वाले इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। इस बार उन्होंने ताश के पत्ते का कलर बदलने का काम किया है। वीडियो में श्रेयस अय्यर कह रहे हैं कि वह आज बहुत स्पेशल आइटम दिखाने जा रहे हैं।

Team India Players Shreyas Iyer Magic Mohammad Siraj Ruturaj Gaikwad Watch Video4
श्रेयस अय्यर का जादू देखकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आश्चर्यचकित रह गए। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/बीसीसीआई ट्विटर वीडियो)

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक श्रेयस अय्यर का जादू देखकर टीम इंडिया के खिलाड़ी हैरान हैं। मोहम्मद सिराज को तो अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ था। श्रेयस अय्यर के जादू दिखाने वाले इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भी शेयर किया है। उनका यह वीडियो वायरल है।

बता दें कि श्रेयस अय्यर के जादू दिखाने वाले इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। इस बार उन्होंने ताश के पत्ते का कलर बदलने का काम किया है। वीडियो में श्रेयस अय्यर कह रहे हैं कि वह आज बहुत स्पेशल आइटम दिखाने जा रहे हैं। श्रेयस अय्यर के हाथ में ताश की गड्डी है। वह मोहम्मद सिराज से कहते हैं कि गड्डी में से कोई एक कार्ड (पत्ता) अपनी मर्जी से निकाल लें। इसके बाद श्रेयस कहते हैं कि आप इसे अपने साथी ऋतुराज गायकवाड़ और कैमरे पर भी दिखाइए कि यह कौन सा कार्ड है।

सिराज ने जो कार्ड निकाला होता है, वह हुक्म का चौका होता है। सिराज उस कार्ड को कैमरे पर दिखाते हैं। इसके बाद श्रेयस अय्यर कहते हैं कि अब आप मुझे यह दिखाइए। श्रेयस अय्यर कार्ड देखने के बाद अपने हाथ में ले लेते हैं और उसे अन्य कार्ड्स में मिला लेते हैं। इसके बाद वह ताश की गड्डी को फेंट देते हैं। फिर श्रेयस अय्यर सिराज से कहते हैं कि आप अपने दोनों हाथ फैलाइए। सिराज ऐसा ही करते हैं।

इसके बाद श्रेयस अय्यर सिराज के हाथ में वही हुक्म के चौके वाला कार्ड रख देते हैं और दूसरे हाथ से उसे बंद कर देते हैं। इसके बाद अय्यर ऋतुराज गायकवाड़ से कहते हैं, ‘इधर आओ। तुम भी इस खेल का हिस्सा है।’ इतना कहकर अय्यर गड्डी से एक कार्ड निकालते हैं। वह जोकर होता है।

श्रेयस अय्यर उस कार्ड को लेकर मोहम्मद सिराज के हाथ के ऊपर रखकर रगड़ने लगते हैं। कुछ सेकेंड्स तक रगड़ने के बाद सिराज को कार्ड दिखाते हैं। आश्चर्यजनक रूप से वह कार्ड हुक्म का चौका बन जाता है।

श्रेयस अय्यर सिराज से कहते हैं कि यह वही कार्ड है, जो तुम्हारी हथेली में बंद है। अय्यर पूछते हैं, ‘यही है ना तुम्हारा कार्ड।’ सिराज ऐसा देखकर हैरान रह जाते हैं। अय्यर कहते हैं, ‘कुछ तो बोलो मियां।’ सिराज हतप्रभ थे। वह श्रेयस अय्यर से पूछते हैं, ‘ये कैसे हो गया यार?’

इसके बाद वह अपने हाथों में बंद कार्ड को खोलकर देखते हैं। उनके आश्चर्य का तब और ठिकाना नहीं रहता है जब उनके हाथ वाला कार्ड जोकर निकलता है। श्रेयस अय्यर के इस जादू के दौरान भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल भी मौजूद थे।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.