ताज़ा खबर
 

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 7वें स्थान पर खिसका भारत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला 0-2 से गंवाने के कारण भारत आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में सातवें स्थान पर खिसक गया। भारत ने आखिरी दोनों टेस्ट मैच ड्रॉ करवाये लेकिन इसके बावजूद वह रैंकिंग में एक पायदान नीचे खिसक गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली हालांकि तीन पायदान ऊपर 12वें स्थान पर पहुंच गये। उन्होंने […]

Author January 12, 2015 11:23 AM
आईसीसी ने यह भी कहा है कि वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सभी प्रकार के नो गेंद पर फ्री हिट मिलेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला 0-2 से गंवाने के कारण भारत आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में सातवें स्थान पर खिसक गया। भारत ने आखिरी दोनों टेस्ट मैच ड्रॉ करवाये लेकिन इसके बावजूद वह रैंकिंग में एक पायदान नीचे खिसक गया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली हालांकि तीन पायदान ऊपर 12वें स्थान पर पहुंच गये। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में आठ पारियों में 692 रन बनाये। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने श्रृंखला में 769 रन बनाये और वह अपने करियर की सर्वोच्च रैंकिंग चौथे स्थान पर पहुंच गये हैं।

गेंदबाजों में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सिडनी में 145 रन देकर छह विकेट लेने के कारण सात पायदान ऊपर अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 31वीं रैंकिंग पर पहुंच गये हैं। ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क नौ पायदान ऊपर 33वें स्थान पर पहुंच गये हैं।

अन्य गेंदबाजों में ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन और जोश हेजलवुड क्रमश: 38वें और 46वें स्थान पर पहुंच गये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App