ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया ने द ग्रेट खली से की मुलाकात तो रोहित शर्मा साथी खिलाड़ियों से बोले- WWE बेल्ट तो मेरे पास है

टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे है। तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से कैंडी में खेला जाएगा।
द ग्रेट खली और WWE बेल्ट के साथ रोहित शर्मा।

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की द ग्रेट खली से मुलाकात पर चुटकी ली है। रोहित ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने साथी खिलाड़ियों को चिढ़ाया है। इस फोटो में ऊपर की ओर टीम इंडिया के खिलाड़ी द ग्रेट खली के साथ खड़े हैं और नीचे रोहित शर्मा डब्ल्यूडब्ल्यूई की बेल्ट लिए। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा, प्रयास अच्छा है दोस्तों, लेकिन बेल्ट तो यहां है। हाल ही में विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों ने पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन दा ग्रेट खली से मुलाकात की थी। इन लम्हों को कैमरे में कैद कर कोहली इसे ट्विटर पर भी शेयर किया था। तस्वीरें शेयर करते हुए कप्तान कोहली ने लिखा, ‘महान खली से मिलना कितना अच्छा था। वो ग्रेट इंसान हैं।’ खली को फाइटिंग की दुनिया में जाने वाले पहले भारतीय के रूप में भी जाना जाता है। 6 अगस्त (2017) को शेयर की गईं इन तस्वीरों को अबतक 66 लोग लाइक कर चुके हैं और 6 हजार 800 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। करीब 2100 यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियन्स ने जब 2017 का आईपीएल जीता था तो पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन ट्रिपल एच ने उन्हें एक बेल्ट भेजने का वादा किया था। इसके साथ रोहित शर्मा ने तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। हाल ही में विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने श्रीलंका को उसी की धरती पर सीरीज में मात दी। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे है। तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से कैंडी में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट में पारी और 53 रनों से मिली जीत के बाद कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ‘भारतीय टीम ने जीत की आदत विकसित कर ली है। हमारे खिलाड़ी लगातर रन बना रहे हैं।’ इसके अलावा उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की भी जमकर तारीफ की थी।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule