ताज़ा खबर
 

‘पति परिवार का हेड होता है और पत्नी गर्दन, जो सिर को चारों तरफ घुमाती है’ – वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने 251 वनडे मैचों में 15 शतक और 38 अर्धशतक के साथ 8273 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 219 रन की पारी भी खेली थी।

अपनी पत्नी आरती के साथ वीरेंद्र सहवाग।

अपने ट्वीट के चलते अक्सर सुर्खियों में छाए रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अबकी बार अपनी पत्नी आरती को लेकर मजाक किया है। सहवाग ने एक फोटो ट्वीट की है, जिसपर उन्होंने बेहद फनी कैप्शन भी लिखा है, जिसके बाद उनके फैंस भी ट्वीट पर चुटकी लेने से नहीं चूके। सहवाग ने ये ट्वीट 29 जुलाई को किया, जिसके बाद इसे 3 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले।

सहवाग ने फोटो के कैप्शन में लिखा – ‘पति परिवार का हेड होता है और पत्नी गर्दन, जो सिर को चारों तरफ घुमाती है।’ हालांकि सहवाग ने आगे मामले को संभालते हुए ये भी लिखा कि ‘जो बीवी से करे प्यार वह, सेल्फी से कैसे करे इनकार।’

बता दें कि सहवाग इसी तरह अक्सर ट्वीट करते दिखते हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। फैंस सहवाग के नए ट्वीट के इंतजार में रहते हैं। ताकि कुछ और रोचक और मजेदार पढ़ने को मिले। इसके अलावा सहवाग क्रिकेट मैच में कमेंट्री के दौरान भी अपनी हाजिरजवाबी और मजेदार कमेंट्स से सबका मन मोह लेते हैं।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने 251 वनडे मैचों में 15 शतक और 38 अर्धशतक के साथ 8273 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 219 रन की पारी भी खेली थी। वहीं बात अगर टेस्ट क्रिकेट की करें तो वह 104 मैचों में दो बार तिहरा शतक जड़ते हुए 8586 रन बना चुके हैं। वनडे में उनका स्ट्राइक रेट 104.33, जबकि टेस्ट फॉर्मेट में 82.33 रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO : जब सरफराज अहमद ने कहा- अगली बॉल पर आउट है और बल्लेबाज ने वाकई थमा दिया कैच
2 गॉल टेस्ट जीतने के बाद केएल राहुल के साथ यूं मस्ती करते नजर आए विराट कोहली
3 इन 5 क्रिकेटरों ने टेस्ट क्रिकेट में ठोके हैं सबसे ज्यादा तिहरे शतक, 2 खिलाड़ी भारत के हैं