ताज़ा खबर
 

33 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- रोहित शर्मा से क्यों निकाल रहे दुश्मनी

अभी हाल ही में रवि शास्त्री को दोबारा टीम इंडिया के कोच के रूप में जिम्मेदारी दी गई। वो इस वक्त टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं।

सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री हुए ट्रोल

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरें और पुरानी यादें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसे लेकर वो फैंस के निशाने पर आ गए हैं। रवि शास्त्री ने करीब 33 साल पुरानी अपनी तस्वीर साझा करते हुए अपने क्रिकेटिंग करियर के पुराने दिनों को याद किया। वहीं, फैंस रोहित शर्मा को लेकर उनपर भड़क गए और पूछने लगे कि आखिर रोहित से दुश्मनी क्यों निकाल रहे हो।

दरअसल वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में रोहित को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। इसे लेकर कई दिग्गजों समेत फैंस ने आपत्ति जताई है। ऐसे में जब रवि शास्त्री ने तस्वीर शेयर की तो लोगों ने जमकर भड़ाल निकाली। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि विराट की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में दे देनी चाहिए। वो उससे अच्छा वनडे और टी-20 में कप्तान है। हालांकि रवि शास्त्री की ये तस्वीर लोगों को पसंद भी खूब आ रही है।

रवि शास्त्री के इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

कुछ ट्रोलर्स ने तो यहां तक कहा कि कोच रहते हुए कोई तो कप जिता दो। बता दें कि अभी हाल ही में रवि शास्त्री को दोबारा टीम इंडिया के कोच के रूप में जिम्मेदारी दी गई। वो इस वक्त टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। जहां टीम इंडिया ने टी-20 और वनडे सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। इसके बाद अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भी टीम इंडिया का पलड़ा भारी दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 IND vs WI: विराट-रहाणे की जोड़ी ने किया कमाल, सचिन-सौरव के खास रिकॉर्ड को छोड़ा पीछे
2 संन्यास के फैसले पर अंबाती रायडू ने लिया यू-टर्न, कहा- IPL में जरूर खेलूंगा
3 IND vs WI: अपनी बल्लेबाजी से निराश हैं केएल राहुल, बताया-कहां मेहनत करने की जरूरत
ये पढ़ा क्या?
X