ताज़ा खबर
 

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ ‘तल्ख’ रिश्तों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, चाट-भेलपुरी का जिक्र कर बोले मुझे परवाह नहीं

शास्त्री और गांगुली के बीच मतभेद 2016 में सार्वजनिक हुए थे जब शास्त्री ने कोच के पद के लिये आवेदन किया था और गांगुली उस समय क्रिकेट सलाहकार समिति में थे जिसने अनिल कुंबले को चुना था।

रवि शास्त्री ने गांगुली के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आपसी रिश्तों में कड़वाहट की खबरें आती रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो गांगुली कोच शास्त्री को पसंद नहीं करते हैं। लेकिन, एक हालिया बयान में भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की काफी इज्जत करते हैं। वहीं, जो उनके रिश्तों पर सवाल उठाते हैं उनकी उन्हें कोई परवाह नहीं है।

पिछले सप्ताह गांगुली ने शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताया था। शास्त्री ने टेलीविजन चैनल इंडिया टुडे के कार्यक्रम ‘इंस्पिरेशन’ में कहा कि जहां तक सौरव-शास्त्री की बात है तो यह मीडिया के लिए चाट और भेलपुरी की तरह मिर्च मसाला है।

भारतीय कोच ने कहा कि उन्होंने (गांगुली) क्रिकेटर के तौर पर जो कुछ किया है मैं उसका काफी सम्मान करता हूं। उन्होंने सट्टेबाजी प्रकरण के बाद भारतीय क्रिकेट की कमान सबसे मुश्किल समय में संभाली। आपको वापसी के लिए लोगों का भारोसा चाहिए होता है और मैं उसका सम्मान करता हूं। और अगर कोई इसका सम्मान नहीं करता है तो मुझे उसकी कोई परवाह नहीं।

बता दें कि शास्त्री और गांगुली के बीच मतभेद 2016 में सार्वजनिक हुए थे जब शास्त्री ने कोच के पद के लिये आवेदन किया था और गांगुली उस समय क्रिकेट सलाहकार समिति में थे जिसने अनिल कुंबले को चुना था । शास्त्री ने बिना किसी लोकतांत्रिक तरीके से तीन साल तक बोर्ड के संचालन के बाद गांगुली के अध्यक्ष बनने को ‘शानदार’ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘‘शानदार (गांगुली का अध्यक्ष बनना)। सबसे पहले मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि बीसीसीआई फिर से अस्तित्व में है। हम तीन साल तक बीसीसीआई के बिना खेले। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 IND vs WI: धोनी की वापसी को लेकर जानिए क्या है कोच रवि शास्त्री की राय
2 IND vs WI: भारत के खिलाफ मैच से पहले विंडीज कैप्टन पोलार्ड ने बताया टीम का गेम प्लान
3 IND vs WI, 1st ODI: ऋषभ पंत के बचाव में उतरे कोच विक्रम राठौड़, कहा- उनके पास है एक्स फैक्टर
ये पढ़ा क्या?
X