ताज़ा खबर
 

IND vs SA: सीरीज क्लीन स्विप करने के बाद रवि शास्त्री के बिगड़े बोल, कहा- भाड़ में गई पिच…

India vs South Africa: टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के दोहरा शतक और रहाणे के शतक के दम पर 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 162 तो दूसरी पारी 133 पर ऑलआउट हो गई।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (फोटो सोर्स-twitter)

रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पारी और 202 रन से साउथ अफ्रीका को हराया। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से कब्जा भी जमा लिया है। भारतीय खिलाड़ियों के इस दमदार प्रदर्शन की तारीफ हर ओर हो रही है। गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी विराट सेना ने बेजोड़ प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम को पस्त कर दिया। इस जीत के बाद कोच रवि शास्त्री अति उत्साही नजर आए और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके चलते अब वो सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, मैच समाप्त होने के बाद उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमने हमेशा 20 विकेट लेने पर जोर दिया है। वहीं, पिच पर बात करते हुए रवि शास्त्री बोले कि, ‘भाड़ में गया पिच, हमें पिच से फर्क नहीं पड़ता चाहे वह मुंबई की पिच हो, जोहांसबर्ग की पिच हो या मेलबर्न की पिच हो।’ इसके साथ ही रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने जिस तरह से समय लेकर बल्लेबाजी की वो सराहनीय है। बता दें कि भारत ने पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज क्लीन स्विप की है।

 

इस जीत के साथ ही आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की स्थिति और मजबूत हो गई है और वो नंबर वन पोजिशन पर बरकरार है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के दोहरा शतक और रहाणे के शतक के दम पर 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 162 तो दूसरी पारी 133 पर ऑलआउट हो गई। इसके चलते भारत ने इस सीरीज में दूसरी बार पारी से जीत दर्ज की। रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच और सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

Next Stories
1 Ire vs Oma: 35 छक्के जड़कर T-20 में आयरलैंड के केविन ओ ब्रायन ने मचाया धमाल, वर्ल्ड रिकॉर्ड की हुई बराबरी
2 IND vs SA, VIDEO : पत्रकार ने रोहित के सामने रहाणे को कहा ‘साला’, हिटमैन ने ऐसे कर दी बोलती बंद
3 IND vs SA, 3rd Test: टीम इंडिया ने पारी और 202 रनों से जीता मुकाबला, साउथ अफ्रीका को 3-0 से हराकर जीती सीरीज
ये पढ़ा क्या?
X