ताज़ा खबर
 

दोबारा कोच बनते ही रवि शास्त्री ने सुलझाई नंबर-4 की गुत्थी, इस बल्लेबाज को बताया बेहतर

16 अगस्त को ही क्रिकेट सलाहकार समिति ने रवि शास्त्री को दोबारा भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया है। टीम इंडिया इन दिनों विंडीज के दौरे पर है।

रवि शास्त्री ने सुलझाई नंबर-4 की गुत्थी

लंबे समय से टीम इंडिया अपने मध्यक्रम की बल्लेबाजी को लेकर परेशान है। खासकर नंबर-4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा इसके लिए टीम में कई सारे प्रयोग हुए और कई खिलाड़ियों को मौका भी दिया गया। विश्वकप में भी इसका समाधान नहीं निकाला जा सका और इसका असर भी देखने को मिला। हालांकि अब टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने एक नाम सुझाया है जो उनकी नजर में नंबर-4 का अच्छा बल्लेबाज है और लंबे समय तक इसी क्रम में बल्लेबाजी करेगा।

दरअसल 16 अगस्त को दोबारा टीम इंडिया के मुख्य कोच पद पर आते ही रवि शास्त्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब श्रेयस अय्यर को नंबर-4 पर बल्लेबाजी कराएंगे। विंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में पंत को इस नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था लेकिन अय्यर ने 5 नबंर पर खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया और दो अर्धशतक जड़े।

इसे देखते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि- पिछले 2 साल से नंबर-4 की हमें समस्या रही है। फिलहाल इस जगह के लिए कुछ युवा खिलाड़ियों के नाम हमारे जहन में है, जिनमे से श्रेयस अय्यर एक है, हम उन्हें आगे वनडे में नंबर-4 पर मौका जरुर देंगे।

16 अगस्त को ही क्रिकेट सलाहकार समिति ने रवि शास्त्री को दोबारा भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया है। टीम इंडिया इन दिनों विंडीज के दौरे पर है जहां उसे 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके पहले अभी टीम तीन दिवसीय अभ्यास मैच में हिस्सा ले रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 DDCA का बड़ा फैसला, विराट कोहली के नाम होगा फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम का स्‍टैंड
2 Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: तमिल थलाइवाज और पुनेरी पलटन के बीच का मुकाबला ड्रॉ
3 Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने मारी बाजी, चमके सिद्धार्थ देसाई
ये पढ़ा क्या?
X