ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो, चहल बोले- जल्द ठीक हो जाओ भइया

विराट कोहली पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने बारीक नजर बना रखी है। कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरु के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा।

विराट कोहली। (Photo Courtesy: instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हुए थे, जिसके चलते उन्हें काउंटी क्रिकेट से भी नाम वापस लेना पड़ा। कोहली इन दिनों अपनी चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने फैंस को बेहतरीन संदेश देते दिख रहे हैं।

विराट कोहली इस वीडियो में कहते हैं कि, “मैं बस वही कर रहा हूं जो मैं बेस्ट कर सकता हूं। कड़ी मेहनत का फल हमेशा मिलता है तो आप भी कड़ी मेहनत करते रहिए।”

View this post on Instagram

Hard work always pays off 👍💪 #NewEraIndia

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस वीडियो पर कोहली के फैंस ने उनके जल्द फिट होने की कमना की है। उनके अलावा साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट करते हुए लिखा की भइया आप जल्द ठीक हो जाओ। आईपीएल के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान रहे कोहली को 17 मई को बैंगलोर में सनराइजर्स हैदराबाद खेले गए मैच में गर्दन में चोट लग गई थी। इसी चोट के कारण कोहली इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से बाहर हो गए हैं।

Fitness Challenge, Anushka Sharma Fitness, Anushka Sharma, Virat Kohli, Virat and Anushka, Rajyavardhan Singh Rathore, Virat Anushka Fitness, bollywood news

कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे के लिए जून में खेलना था लेकिन इस चोट ने उनकी तैयारियों को बड़ा झटका दिया। सरे के लिए खेलने के कारण ही कोहली ने 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरु में ही शुरू रहे एक मात्र टेस्ट मैच से अपना नाम वापस लिया था।

विराट कोहली पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने बारीक नजर बना रखी है। कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरु के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा। हालांकि बीसीसीआई को पूरा यकीन है कि कोहली आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। अगर कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले ठीक नहीं हो पाते हैं तो भारत के लिए बड़ा झटका होगा।

Next Stories
1 विराट कोहली ने बताया कैसे हुई थी नेक इंजरी और फिटनेस के लिए क्‍या कर रहे हैं
ये खबर पढ़ी क्या?
X