ताज़ा खबर
 

क्रिकेट मैदान पर रन बरसाने वाले विराट कोहली अब बेचेंगे पैकेज्ड वॉटर

कोहली दिन प्रति दिन जितना क्रिकेट के मैदान पर अपना नाम करते जा रहे हैं उतना ही उन्हें लेकर कंपनियों में अपने ब्रैंड एंबेसडर बनाने की कवायद लगी हुई है।

विराट कोहली।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द आपको एक नए विज्ञापन में दिखेंगे। ये ऐड उनके अपने ब्रैंड One8 का होगा, जिसमें वो पैकेज्ड वॉटर का प्रचार-प्रसार करते दिखेंगे। विराट इससे पहले स्पोर्ट्स एंड फैशन वियर, टेक स्टार्टअप और जिम चेन में निवेश कर चुके हैं। ब्रांड One8 पर कोहली का मालिकाना हक है लेकिन प्यूमा प्रॉडक्ट और डिजाइनिंग के अलावा स्टोर में इनकी बिक्री कर रही है। कोहली पिछले साल One8 के जरिए प्यूमा के साथ मिलकर फुटवियर, एक्सेसरीज और अपैरल बनाने की घोषणा कर चुके हैं।

कोहली को रिप्रजेंट करने वाली टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट ऐंड ऐंटरटेनमेंट के सीईओ बंटी सजदे ने कहा, ‘हां, हम ब्रैंड One8 के नाम से फ्लेवर्ड और विटमिन पैकेज्ड वॉटर लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस तिमाही की शुरुआत में सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी। भविष्य में One8 का कई और पैकेज्ड कंज्यूमर गुड्स कैटेगरी में विस्तार किया जा सकता है। कंपनी इसके लिए विकल्पों की तलाश कर रही है।’

बता दें कि कोहली दिन प्रति दिन जितना क्रिकेट के मैदान पर अपना नाम करते जा रहे हैं उतना ही उन्हें लेकर कंपनियों में अपने ब्रैंड एंबेसडर बनाने की कवायद लगी हुई है। कोहली स्नैक्स के विज्ञापन में भी देखे गए हैं।

हाल ही में भारतीय कप्तान को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के 2017 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कप्तान के रूप में चुना गया है। इसके अलावा कोहली को आईसीसी की साल की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट और वनडे टीम का कप्तान भी चुना गया है।

virat kohli, anushka sharma, akshay kumar, ranbir kapoor

क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन के लिए कोहली को सम्मानित किया गया है। इससे पहले 2016 में रविचंद्रन अश्विन ने यह उपलब्धि हासिल की थी। कोहली को वनडे के लिए भी साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में चुना गया है। उन्होंने 2012 में 24 साल की उम्र में पहली बार इस उपलब्धि को हासिल किया था। कोहली ने 21 सितम्बर 2016 से 2017 के अंत तक क्वालीफिकेशन चरण के दौरान 2,203 टेस्ट रन बनाए, जिसमें आठ शतक शामिल हैं। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में 1,818 और टी-20 में 299 रन बनाए। उनके अच्छे प्रदर्शन से भारत आईसीसी टेस्ट रैंकिग में पहले स्थान पर है। टेस्ट प्रारूप में उनके पांच दोहरे शतक भी शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App