ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की हुई घोषणा, मयंक अग्रवाल को मिला क्रिसमस का तोहफा

IND VS AUS: दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मिली हार का असर तीसरे मैच के प्लेइंग इलवेन में देखने को मिल रही है।

तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन (फोटो साभार-BCCI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। इस सीरीज में अबतक हुए दो मुकाबले में एक भारत ने जीता है तो दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मिली हार का असर तीसरे मैच के प्लेइंग इलवेन में देखने को मिल रही है। भारत के सलामी बल्लेबाजों ने दोनों ही मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उन्हें इस मैच में ड्राप कर दिया गया है। वहीं, उमेश यादव को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है जबकि जडेजा को टीम में वापस बुलाया गया है।
तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं, कर्नाटक के मयंक अग्रवाल के लिए ये मुकाबला बेहद खास होगा क्योंकि वो इस मुकाबले से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, वो भारत की ओर से खेलने वाले 295वें खिलाड़ी होंगे। ऐसे में मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी को ओपनिंग की जिम्मेदारी मिल सकती है।

इस मैच से पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि केएल राहुल और मुरली विजय को इस मैच के लिए ड्राप किया जा सकता है जो अब फाइनल भी हो गया है। वहीं भारत ने इस मैच में जडेजा पर भरोसा जताया है और रोहित शर्मा की भी टीम में घोषणा हो गई है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच ये तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर को मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है और हैंड्सकांब की जगहव मिचेल मार्श को मौका दिया गया है।

ये है भारत की प्लेइंग इलेवनः विराट कोहली , अजिंक्य रहाणे , मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत (WK), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

Next Stories
1 IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने विराट कोहली को जमकर सराहा, बताया शानदार कप्तान
2 IND VS AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट में कप्तान कोहली के नाम दर्ज हो सकते हैं ये 5 विराट रिकॉर्ड
3 IND VS NZ: वनडे और टी-20 सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, धोनी की हुई टीम में वापसी
चुनावी चैलेंज
X