ताज़ा खबर
 

Video: हार्दिक पंड्या को एयरपोर्ट पर देख पीछे पड़े फैंस, ऑलराउंडर ने दिखाया बड़प्पन; खुद दी Selfie और मिलाया हाथ

हाल ही में हार्दिक पंड्या एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। वे एयरपोर्ट पर जैसे ही अपनी कार से उतरे कि फैंस ने सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा करना शुरू कर दिया। दिलचस्प यह है कि पंड्या भी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और वहां फैंस को खुश होकर सेल्फी देते नजर आए।

एयरपोर्ट पर दिखे हार्दिक पंड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भले ही क्रिकेट से दूर हों, लेकिन वे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। 2020 के पहले ही दिन उन्होंने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनोविक से सगाई कर फैंस को चौंका दिया। स्टेनोविक से सगाई और उनके संग वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर हार्दिक करीब 2 सप्ताह तक लाइमलाइट में रहे। अब क्रिकेट मैदान पर वापसी को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं। हालांकि, फिट न होने के कारण न्यूजीलैंड दौरे में उन्हें शामिल नहीं किया गया है।

बीते दिन (21जनवरी) को पंड्या एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। वे एयरपोर्ट पर जैसे ही अपनी कार से उतरे कि फैंस ने सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा करना शुरू कर दिया। दिलचस्प यह है कि पंड्या भी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और वहां फैंस को खुश होकर सेल्फी देते नजर आए। इंस्टाग्राम पर पंड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने प्रशसंकों के साथ बेहद ही सहज तरीके से तस्वीरें खिंचवा दिख रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है जैसे ही कोई चाहने वाला पंड्या के साथ सेल्फी क्लिक करता है तो वह न सिर्फ तस्वीर क्लिक करा रहे हैं, बल्कि अपना बड़प्पन दिखाते हुए फैंस से हाथ भी मिला रहे हैं। साथ ही उसे धन्यवाद भी दे रहे हैं। क्रिकेट फैंस के दिलों पर राज करने वाले पंड्या से एक फैन ने सेल्फी लेने की गुजारिश की, तो उन्होंने बिना देर किए न सिर्फ उसके साथ तस्वीर क्लिक कराई, बल्कि सही डायरेक्शन में कैमरे को भी मोड़ा, ताकि फोटो बढ़िया आ सके। वीडियो में पंड्या का फैंस संग कूल अंदाज आप खुद देख सकते हैं।

बात अगर पंड्या के क्रिकेट करियर की करें तो वे इन दिनों राहुल द्रविड़ की देखरेख में बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब ट्रेनिंग ले रहे हैं। पंड्या न्यूजीलैंड दौरे से पहले हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे।

पंड्या करीब एक सप्ताह पहले नेट प्रैक्टिस भी करते नजर आए थे। तब सबको यही लगा था कि वे जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे, लेकिन फिलहाल उन्हें रिहैब की ट्रेनिंग लेनी होगी। सप्ताह भर पहले ही पंड्या अपनी मंगेतर संग दुबई से हॉलीडे सेलिब्रेट कर लौटे हैं। जहां पर उन्होंने डीजे वाले फेम एक्ट्रेस को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था। अब वे वापस क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं और फिटनेस में सुधार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X