ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या और नताशा सोशल मीडिया पर फिर हुए ट्रोल, तस्वीर देख फैंस बोले- ये जोड़ी Hottest नहीं…

इंस्टाग्राम पर नताशा और हार्दिक पंड्या की एक और फोटो आई है। इसे हार्दिक पंड्या फैन क्लब के पेज से शेयर किया गया है। इस तस्वीर के जरिए फिर पंड्या सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

ताजा तस्वीर को लेकर फिर आलोचकों के निशाने पर आए पंड्या और उनकी मंगेतर

क्रिकेट से दूर चल रहे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने जबसे ‘डीजे वाले’ फेम एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई की है तबसे वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में हैं। आए दिन ही पंड्या की एक के बाद एक तस्वीर उनकी मंगेतर के साथ आ रही है। कभी उन पर लोग तमाम तरह के मीम्स बनाकर जोक करते हैं तो दोनों ट्रोल्स होते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर नताशा और पंड्या की एक और फोटो आई है।  इसे हार्दिक पंड्या फैन क्लब के पेज से शेयर किया गया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इस कपल की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं तमाम पंड्या की पर्सनालिटी को लेकर भद्दा मजाक बना रहे हैं।

लेटेस्ट पिक्चर में पंड्या और नताशा ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है मॉडल और एक्ट्रेस नताशा अपने मंगेतर से काफी फेयर हैं।  इसी बात को लेकर लोग पंड्या की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। पंड्या और नताशा की जोड़ी को देख लोग कह रहे हैं कि पैसा बोलता है, अच्छे झाड़ पर हमेशा बंदर ही चढ़ते हैं। एक यूजर ने लिखा, जोड़ी Hottest नहीं ब्लैक एंड व्हाइट है। एक अन्य ने लिखा इतनी हॉट तो मेरी कॉफी भी नहीं। कई लोग पंड्या को कालूराम कहकर मजाक बना रहे हैं।

दोनों को कई लोग एली अबराम और उर्वशी रौतेला को लेकर सवाल कर रहे हैं। गौरतलब है कि नताशा से पहले पंड्या उर्वशी रौतला संग कई बार स्पॉट किए जा चुके थे। दोनों के डेटिंग की खबरें भी खूब थीं। रौतेला से पहले पंड्या का नाम एली अबराम के साथ भी जुड़ा। एली पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी में भी पहुंची थी। हालांकि बाद में इस रिश्ते पर ब्रेक लग गया। अब पंड्या सिंगल नहीं है और हो सकता है इस साल के अंत तक वह शहनाई भी बजवा दें।

View this post on Instagram

Hottest couple 🔥🔥. . . #hardikpandya #natasha

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi) on

बात अगर पंड्या के क्रिकेट करिअर की करें तो फिलहाल वह पिच से दूर हैं। बैक सर्जरी के चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। आराम के अलावा इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी पूरी तरह से जी रहे हैं। जल्द ही पंड्या आईपीएल 2020 में वापसी करेंगे। खेल से दूर रहकर पंड्या क्रिकेट पिच को भी याद करते हैं। वह तस्वीरों के जरिए अपनी इमोशंस को बयां करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BCCI ने धोनी को दिखाया बाहर का रास्ता, मायूस फैंस बोले- अब क्रिकेट नहीं हॉकी और फुटबॉल देखेंगे
ये पढ़ा क्या?
X