ताज़ा खबर
 

अधिकारियों से दुर्व्यवहार टीम इंडिया के प्रशासनिक मैनेजर को पड़ा भारी, BCCI ने विंडीज दौरे के बीच में ही बुलाया भारत

सुब्रहमण्यम का रवि शास्त्री की अगुआई वाले सहयोगी स्टाफ के साथ 45 दिन का कार्यकाल बढ़ाया गया था। कैरेबियाई श्रृंखला के बाद उनके पद पर बने रहने की संभावना नहीं है।

Author Updated: August 14, 2019 3:11 PM
अधिकारियों से दुर्व्यवहार टीम इंडिया के प्रशासनिक मैनेजर को पड़ा भारी

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशासनिक मैनेजर सुनील सुब्रहमण्यम पर बीसीसीआई ने बुधवार यानी कि 14 अगस्त को कड़ी कार्रवाई की है। बीसीसीआई ने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के बीच में ही भारत वापस बुला लिया है। सुनील पर वेस्टइंडीज में देश के उच्चायोग के अधिकारियों के साथ दु‌र्व्यवहार करने का आरोप है। पीटीआई की खबरों की मानें तो बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने बताया कि सुनील को मुंबई में अपने ऊपर लगे इस आरोप पर स्पष्टीकरण देना होगा।

ये है मामलाः बीसीसीआई ने समाचार एजेंसी से कहा, ‘‘भारतीय टीम को सरकार के निर्देश पर जल संरक्षण पर एक छोटे विज्ञापन की शूटिंग करनी थी। यह पता चला है कि बीसीसीआई ने दो उच्चायोगों को सूचित किया कि सुब्रहमण्यम इसमें उनका सहयोग करेंगे क्योंकि वह प्रशासनिक मैनेजर है।

’’उन्होंने कहा, ‘‘त्रिनिदाद एवं टोबैगो में जब भारतीय उच्चायोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सुब्रहमण्यम से उनके सहयोग के लिये बात की तो उन्होंने उनसे रूखे अंदाज में कहा, ‘‘मेरे लिये इतने अधिक संदेश मत भेजो।’ बीसीसीआई को पता चला है कि सुब्रहमण्यम ने उनके फोन भी उठाये जबकि वे सरकारी निर्देशों का पालन कर रहे थे। ’’सुब्रहमण्यम से संपर्क करने के लिये लगातार प्रयास किये गये लेकिन उनसे बात नहीं हो पायी। सुब्रहमण्यम 2017 में टीम के प्रशासनिक मैनेजर बने थे।

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार सुब्रहमण्यम को गयाना में त्रिनिदाद एवं टोबैगो के शीर्ष अधिकारियों से साथ सहयोग करने के लिये कहा गया था। गौरतलब हो कि सुब्रहमण्यम का रवि शास्त्री की अगुआई वाले सहयोगी स्टाफ के साथ 45 दिन का कार्यकाल बढ़ाया गया था। कैरेबियाई श्रृंखला के बाद उनके पद पर बने रहने की संभावना नहीं है। भारत का वेस्टइंडीज दौरा 3 सितंबर को समाप्त हो रहा है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर ने 29 साल पहले आज ही के दिन जड़ा था पहला टेस्ट शतक, 17 साल की उम्र में रच दिया था इतिहास
2 England vs Australia 2nd Ashes Test Playing 11, LIVE Cricket Score Updates: बारिश की भेट चढ़ा पहले दिन का खेल, नहीं हो सका टॉस
3 VIDEO: मैच से पहले ‘कुलचा जोड़ी’ ने की मराकस बीच पर मस्ती, कहा- यहां का नजारा खूबसूरत, एक बार जरूर आएं इंडियंस