ताज़ा खबर
 

VIDEO : जब टिम साउदी को रुकवानी पड़ गई टीम बस, साथी खिलाड़ियों की नहीं रुक रही थी हंसी

न्यूजीलैंड के उपकप्तान टिम साउदी उस वक्त बिना किसी को कुछ बताए बस से उतर गए। इस पर हरभजन सिंह को बेहद आश्चर्य हुआ। जब हरभजन ने बाकी खिलाड़ियों से इस बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि साउदी का पेट खराब है।

Team, bus, halted, Tim Southee, washroom, emergency, Mumbai Indians, bowler, ipl 10मुंबई इंडियंस 5 में से चार मैच जीतकर आईपीएल-10 की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज टिम साउदी को उस वक्त साथी खिलाड़ियों की हंसी का पात्र बनना पड़ा जब उनको वॉशरूम जाने के लिए टीम की बस रुकवानी पड़ गई। साउदी उस वक्त बेहद हड़बड़ी में नजर आ रहे थे। इसके पीछे की वजह को उस वक्त तो कोई नहीं समझ सका लेकिन बाद ने सभी ने जरूर इसपर उनकी खूब टांग-खिंचाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं, भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने मौके को भुनाते हुए इस पल का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर भी कर दिया।

बता दें कि न्यूजीलैंड के उपकप्तान टिम साउदी उस वक्त बिना किसी को कुछ बताए बस से उतर गए। इस पर हरभजन सिंह को बेहद आश्चर्य हुआ। जब हरभजन ने बाकी खिलाड़ियों से इस बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि साउदी का पेट खराब है। बस इसके बाद क्या था। सभी खिलाड़ियों ने साउदी का इस मामले पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। जब कुछ देर बाद साउदी बस में वापस आए तो वह काफी राहत महसूस कर रहे थे। ऐसे में हरभजन ने उनसे पूछा कि वह इस परिस्थिति पर कुछ कहना चाहेंगे तो इसपर साउदी ने कहा, ‘यहां के वॉशरूम खराब नहीं हैं।’

हालांकि साउदी ही ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्हें इस तरह की परिस्थिति में शर्मिंदा होना पड़ा बल्कि उनसे भी पहले कई खिलाड़ियों को ऐसे मौके का सामना करना पड़ा है। हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियन ओपनर मैट रेनेशॉ को पारी के दौरान ऐसी ही हालात का सामना करना पड़ा था। इनके अलावा साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ वॉर्नर पार्क में बल्लेबाजी करते हुए ऐसे मौके से दो-चार होना पड़ा था।

मुंबई इंडियंस 5 में से चार मैच जीतकर आईपीएल-10 की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। मुंबई का 8 प्वाइंट्स के साथ नेट रनरेट +0.302 है, जबकि कोलकाता के भी इतने ही प्वाइंट्स हैं लेकिन +1.013 नेट रनरेट के चलते वह टॉप पर बनी हुई है। रविवार को मुंबई का मुकाबला गुजरात लायसं से हुआ, जिसमें मुंबई 6 विकेट से जीत गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL spot-fixing: BCCI ने श्रीसंत की अपील को किया खारिज, कहा- नहीं हटेगा आजीवन प्रतिबंध
2 IPL-10: राजीव शुक्ला ने कहा- लखनऊ में हो सकते हैं आईपीएल मैच
3 VIDEO : धोनी की फॉर्म पर सवाल उठाने से पहले उनकी इस चीते जैसी तेजी को जरूर देख लें …
यह पढ़ा क्या?
X