ताज़ा खबर
 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानिए किसे मिला मौका

IND VS AUS: वर्ल्ड कप के दौरे से पहले ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने इन खिलाड़ियों को मौका दिया है।

Author Published on: February 7, 2019 7:54 AM
ऑस्ट्रेलियन टीम (फोटो सोर्स-BCCI)

टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है, इसके बाद 24 फरवरी से भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीमें एक बार फिर से सामने होंगी। भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया दो टी20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा 7 फरवरी को कर दी हैा। इस दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मिच स्टार्क और मिच मार्श दोनों को ही मौका नहीं मिला है, वहीं मिचेल स्टार्क चोट के कारण इस दौरे का हिस्सा नहीं होंगे।

गौरतलब हो कि अभी हाल ही न्यूजीलैंड दौरे के पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था जहां दोनों टीमों के बीच तीनों ही फॉर्मेट में मुकाबले गए थे और भारत ने ऐतिहासिक टेस्ट और वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया था जबकि टी-20 सीरीज पर बराबरी पर हुई थी। ऐसे में अब दूसरी बाहर कंगारुओं से टीम इंडिया अपने घर में भिडे़गी। ये सीरीज आगामी विश्वकप के लिहाज से काफी अहम होने वाली है।

ये रही भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीमः (टी-20/ वनडे)
एरोन फिंच , पैट कमिंस , एलेक्स केरी , जेसन बेहरेनडॉर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, पीटर हैंड्सकॉम्ब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, D’Arcy शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, एडम ज़म्पा।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आकलन: क्या लौटेगा वेस्ट इंडीज का स्वर्ण काल? 1976 से 1995 तक क्रिकेट में कैरेबियाई टीम का एकछत्र राज रहा
2 विश्व कप: मध्यक्रम सुधरे, तब कहेंगे कि भारत है तैयार
3 उपलब्धि: अब पहलवानी में भी बरसने लगा पैसा