ताज़ा खबर
 

इस विस्फोटक बल्लेबाज की पत्नी शादी से पहले कर चुकी थी 6 स्टार्स को डेट

कैंडिस शादी से पहले ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं।

कैंडिस अक्सर वॉर्नर के साथ लगभग हर टूर में साथ रहती हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों भारत दौरे पर है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भले ही पहले मैच में खासा प्रदर्शन नहीं कर सके मगर इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ये खिलाड़ी किसी भी पल खुद के दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखता है। लेकिन क्या आप इनकी सुपर मॉडल पत्नी को जानते हैं, जिनकी खूबसूरती दीवाना पूरा ऑस्ट्रेलिया है।

डेविड वॉर्नर ने 2015 में कैंडिस फैलजन से शादी की थी। कैंडिस शादी से पहले ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं। कैंडिस अक्सर वॉर्नर के साथ लगभग हर टूर में साथ रहती हैं। इस कपल की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम इवी तो छोटी का है इंडी रे।

david पत्नी और बेटी के साथ डेविड वॉर्नर।

बता दें कि डेविड वॉर्नर को 13 साल की उम्र में कोच ने दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने की सलाह दी। हालांकि उस सीजन के बाद ही वह वापस बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगे और सिडनी कोस्टल क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए उन्होंने अंडर-16 में रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वार्नर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के 132 सालों में इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अनुभव न होने पर भी राष्ट्रीय टीम के लिए चुन लिया गया था।

बेटी इवी के साथ कैंडिस फैलजन।

इस भारतीय की वाइफ भी हैं मॉडल : मयंती लैंगर की शादी साल 2012 में पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी से हुई थी। स्टुअर्ट ने उस वक्त तक टीम इंडिया में जगह नहीं बनाई थी। मयंती दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। वह कॉलेज के दिनों में खुद फुटबॉल टीम का हिस्सा थीं।

हालांकि एक वक्त मयंती ग्राफिक्स डिजाइनिंग या एडवर्टाइजिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं लेकिन किस्मत उन्हें कहीं और ही ले जाना चाहती थी। मयंती ने साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के लिए भी काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App