scorecardresearch

इंग्लैंड में होटल के कमरे से भारतीय विकेटकीपर का जेवर और कीमती सामान चोरी, ट्वीट कर सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

इंग्लैंड दौरे पर इंडियन वुमेंस क्रिकेट टीम जिस होटल में ठहरी थी वहां से विकेटकीपर तानिया भाटिया का बैग चोरी हो गया। इसमें साथ जेवर समेत अन्य कीमती सामान थे, जो गायब हो गए। तानिया ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

इंग्लैंड में होटल के कमरे से भारतीय विकेटकीपर का जेवर और कीमती सामान चोरी, ट्वीट कर सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल
भारतीय महिला क्रिकेट टीम। (फाइल फोटो)

इंग्लैंड दौरे पर इंडियन वुमंस क्रिकेट टीम जिस होटल में ठहरी थी वहां से विकेटकीपर तानिया भाटिया का बैग चोरी हो गया। इसमें जेवर समेत अन्य कीमती सामान थे। तानिया ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बताया कि लंदन के मरियट होटल के कमरे से उनका बैग चोरी हुआ। बता दें कि टीम दौरे से वापस आ चुकी है।

तानिया ने इसे लेकर दो ट्वीट किए। उन्होंने पहले ट्वीट में कहा, “मरियट होटल लंदन मैडा वेले के प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। हाल ही में मैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सदस्य को तौर पर यहां ठहरी थी। इस दौरान कोई मेरे कमरे में घुसा और मेरा बैग चुरा लिया, जिसमें नकदी, कार्ड, घड़ियां और जेवर था। मरियट बोनबॉय सुरक्षित नहीं है।”

Taniya Bhatia Bag Stolen | Taniya Bhatia | INDw vs ENGw

होटल में सुरक्षा में ऐसी चूक आश्चर्यजनक

तानिया ने होटल असुरक्षित बताते हुए कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी इसका संज्ञान लेगा उन्हें उम्मीद है जल्द मामले की जांच होगी और इसका हल निकाला जाएगा। ईसीबी ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। तानिया ने दूसरे ट्वीट में कहा, “इस मामले की शीघ्र जांच और समाधान की उम्मीद है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर उपलब्ध कराए गए होटल में सुरक्षा में ऐसी चूक आश्चर्यजनक है। आशा है कि वे भी संज्ञान लेंगे। “

भारतीय महिला टीम इंग्लैंड दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज खेलने गई थी

गौरतलब है कि भारतीय महिला टीम इंग्लैंड दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज खेलने गई थी। तानिया का दोनों टीमों में चयन हुआ था। हालांकि, उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। यदि भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे की बात करें तो दिग्गज झूलन गोस्वामी ने लॉर्ड्स में अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला। टी20 सीरीज में हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम हार गई, लेकिन वनडे में उसने इंग्लैंड का सूपड़ा साफ किया।

आखिरी वनडे का नाटकीय अंदाज में हुआ अंत

लॉर्ड्स में खेले गए वनडे सीरीज का अंत काफी नाटकीय अंदाज में हुआ। लो-स्कोरिंग मैच में भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने मांकडिंग करके चार्लोट डीन को नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन कर दिया था और टीम 17 रन से मैच जीत गई। इसे लेकर अभी भी बहस जारी है। इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों ने खेल भावना पर सवाल उठाया, तो उन्हें भारतीय दिग्गजों से मुंहतोड़ जवाब मिला। इसे अनफेयर प्ले से बाहर निकालकर रन की श्रेणी में डाल दिया गया है। 1 अक्टूबर से गेंद फेंकन से पहले नॉन स्ट्राइकर के क्रीज से बाहर निकलने पर बल्लेबाज को गेंदबाज आउट करता है तो उसे रन आउट माना जाएगा।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 05:57:32 pm
अपडेट