ताज़ा खबर
 

CCTV में कैद हुआ महिला खिलाड़ी के साथ टीटी प्रशिक्षक का झगड़ा

सीसीटीवी फुटेज से एक विवाद पैदा हो गया जिसमें एक टेबिल टेनिस कोच एवं एक महिला खिलाड़ी को आंध्र प्रदेश में एक होटल के बाहर शारीरिक रूप से झगड़ते हुए देखा गया। इसके बाद खिलाड़ी सह प्रशिक्षक को निलंबित कर दिया गया। छत्तीसगढ़ संघ के सचिव ने भी इस मामले में नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए […]

Author Published on: January 14, 2015 2:47 PM

सीसीटीवी फुटेज से एक विवाद पैदा हो गया जिसमें एक टेबिल टेनिस कोच एवं एक महिला खिलाड़ी को आंध्र प्रदेश में एक होटल के बाहर शारीरिक रूप से झगड़ते हुए देखा गया। इसके बाद खिलाड़ी सह प्रशिक्षक को निलंबित कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ संघ के सचिव ने भी इस मामले में नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया है क्योंकि उन्होंने ही राजमुंदरी में 76वीं राष्ट्रीय केडिट एवं सब जूनियर चैंपियनशिप के लिए कोच को वहां भेजा था।

टेबिल टेनिस महासंघ के सचिव धनराज चौधरी ने बताया कि यह मामला हमारे पास कल पहुंचा तथा सच का पता लगाने के लिए छत्तीसगढ़ संघ ने तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। यह समिति तीन दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

चौधरी ने कहा, मैंने स्वयं वीडियो देखा है और उसमें कुछ भी अभद्र नहीं है। स्थानीय संघ के सचिव ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया है लेकिन किसी भी महिला खिलाड़ी ने किसी के बारे में कोई शिकायत नहीं की। चूंकि यह मामला मीडिया के जरिये स्थानीय संघ तक पहुंचा है उन्होंने इस मामले पर गौर करने का निर्णय किया।

उन्होंने यह भी सूचित किया कि खिलाड़ी के पिता को यह वीडियो मिला और उन्होंने इसे मीडिया में वितरित कर दिया। मामले में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवायी गयी है। छत्तीसगढ़ से कुल 16 खिलाड़ियों का दल टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WORLD CUP 2015 से पहले तेज होगी वनडे में नंबर एक की जंग
2 माइकल हसी: टेस्ट में हार के बाद भारत को कम आंकना होगी बेवकूफी
3 WORLD CUP 2015 से पहले होगी पाक क्रिकेटरों की काउंसिलिंग
ये पढ़ा क्या...
X