Ind vs Pak: पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब अख्तर ने मारा हरभजन सिंह पर ताना, भारतीय दिग्गज ने ऐसे दिया जवाब; देखें Video

भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने बिना विकेट गंवाए 17.5 ओवर में 152 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Harbhajan Singh Shoaib Akhtar T20 World Cup India vs Pakistan Troll Taunt1

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भारत के हारने पर शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह ने ट्रोल किया है। हालांकि, भारतीय दिग्गज ने भी रावलपिंडी एक्सप्रेस यानी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज को उसी अंदाज में जवाब दिया है। दुबई में 24 अक्टूबर 2021 की रात पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 10 विकेट से जीत हासिल की। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ 29 साल में यह पहली जीत है।

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर पूछा, ‘कहां हो यार हरभजन सिंह।’ अख्तर ने इसके बाद एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने हरभजन सिंह से पूछा, ‘भज्जी अब भी वॉकओवर चाहिए? नहीं चाहिए? अच्छा चलो, क्या कर सकते हैं यार, रिलैक्स यार, एन्जॉय द डे और बर्दाश्त करो।’

दरअसल, मैच से पहले एक शो में हरभजन सिंह ने कहा था कि विश्व कप में पाकिस्तान की टीम कभी भी भारत के सामना नहीं टिकती है, इसलिए पाकिस्तान की टीम को भारत को वॉकओवर (Walkover यानी बिना मैच खेले ही हार मान लेना) देना चाहिए। हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से कहा था, आप हमारे खिलाफ खेलोगे और फिर हारोगे, क्योंकि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम की जीत का कोई चांस नहीं है। हमारी टीम बहुत तगड़ी है उड़ा देगी तुमको।

हालांकि, मैच के बाद हरभजन सिंह ने अख्तर को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। अख्तर के ट्वीट के जवाब में हरभजन ने लिखा, ‘ठीक है ठीक है… मुबारक हो आप लोगों को..। मैं यहीं पर हूं। … मिलते हैं। हम इस खेल पर चर्चा करेंगे… आप जीत का आनंद लें।’ वहीं, हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर के वीडियो पर ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी जीत पर बधाई दोस्तों। आप लोग बेहतर खेले…।’

बता दें कि भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 57 रन की पारी खेली थी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने बिना विकेट गंवाए 17.5 ओवर में 152 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। मोहम्मद रिजवान 79 और बाबर आजम ने 68 रन पर नाबाद रहे।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट