India vs South Africa: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का टेलीकास्ट - Jansatta
ताज़ा खबर
 

India vs South Africa: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का टेलीकास्ट

India vs South Africa T20 : हरफनमौला खेल के दम पर वनडे सीरीज में एकतरफा जीत दर्ज करने वाली कोहली की टीम टी-20 सीरीज में अपने उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी।

Ind vs SA 1st T20: भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5-1 से वनडे सीरीज अपने नाम की है।

वनडे सीरीज में इतिहास रचने के बाद बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारतीय टीम की नजरें 18 फरवरी से शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज पर हैं, जिसका पहला मैच वांडर्स मैदान पर खेला गया। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम 9 विकेट खोकर महज 175 ही रन बना सकी। इस सीरीज के दौरान भारत की नजरें 2006 में एक मैच की सीरीज में मिली जीत को दोहराने की होगी। टीम ने वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में छह विकेट से जीत हासिल की थी।

हरफनमौला खेल के दम पर वनडे सीरीज में एकतरफा जीत दर्ज करने वाली कोहली की टीम टी-20 सीरीज में अपने उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। कोहली के ऊपर टीम की जिम्मेदारी होगी। वह बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं और वनडे सीरीज में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। उनके अलावा रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या खेल के छोटे प्रारूप में टीम को मजबूती देंगे। सुरेश रैना की टी-20 टीम में वापसी हुई है उनके आने से टीम के मध्यक्रम को बेशक मजबूती मिलेगी। वह टीम के प्रदर्शन में अहम रोल निभा सकते हैं।

सुरेश रैना की टी-20 टीम में वापसी हुई है उनके आने से टीम के मध्यक्रम को बेशक मजबूती मिलेगी। वह टीम के प्रदर्शन में अहम रोल निभा सकते हैं। मेजबान टीम ज्यां पॉल ड्यूमिनी की कप्तानी में उतरी है। नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोट के कारण वनडे के अलावा टी-20 सीरीज से भी बाहर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App