Abu Dhabi T10 League: क्रिस गेल ने बल्ले से फिर किया कमाल, चेन्नई को मिली लगातार 8वीं हार; डेक्कन और दिल्ली बुल्स ने भी जीते अपने मुकाबले

अबु धाबी टी10 लीग में सभी टीमें अपने 8-8 मुकाबले खेल चुकी हैं। डेक्कन ग्लैडिएटर्स 12 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। वहीं चेन्नई ब्रेव्स को लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा है। क्रिस गेल ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है।

t10-league-chris-gayle-hits-again-team-abu-dhabi-another-victory-chennai-faces-8th-consecutive-lost-sunny-leone-delhi-bulls-also-won-deccan-on-top-in-points-table
अबु धाबी टी10 लीग के पॉइंट्स टेबल में डेक्कन ग्लैडिएटर्स टॉप पर काबिज है (सोर्स- ट्विटर @T10League, @DelhiBulls)

अबु धाबी टी10 लीग के तीन मुकाबले रविवार को शेख जायद स्टेडियम में खेले गए। 22वें मुकाबले में एक बार फिर क्रिस गेल का बल्ला चला और टीम अबु धाबी ने चेन्नई ब्रेव्स को उनकी लगातार 8वीं हार का स्वाद चखाया। इसके अलावा अन्य दो मुकाबलों में डेक्कन ग्लैडिएटर्स और दिल्ली बुल्स को भी जीत मिली।

अगर बात करें 22वें मुकाबले की तो टीम अबु धाबी ने द चेन्नई ब्रेव्स को 7 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले खेलते हुए चेन्नई ने 6 विकेट पर 107 रन बनाए। जवाब में होम टीम ने 7 ओवर में तीन विकेट खोकर ही 113 रन बना लिए। फिलिप साल्ट ने 20 गेंदों पर 63 रन की आतिशी पारी खेली।

इसके बाद क्रिस गेल ने 16 गेंद पर 30 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इससे पहले अबु धाबी के लिए कप्तान लिविंगस्टन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 2 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा ओवरटन, ब्रिग्स और नवीन-उल-हक को एक-एक सफलता मिली।

23वें मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने नॉदर्न वॉरियर्स को 19 रनों से मात दी। इस जीत के साथ डेक्कन की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। डेक्कन के कप्तान वाहब रियाज ने शानदार और किफायती गेंदबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

24वें मुकाबले में दिल्ली बुल्स ने एक बार फिर विनिंग ट्रैक पर वापसी की है। कप्तान ड्वेन ब्रावो (2), डोमिनिक ड्रेक्स (4) और आदिल रशीद (2) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बांग्ला टाइगर्स को लक्ष्य से 12 रन पहले ही रोक लिया। पहले खेलते हुए दिल्ली ने 7 विकेट पर 100 रन बनाए थे। जवाब में टाइगर्स की टीम सिर्फ 88 रन ही बना सकी।

अबु धाबी टी10 लीग का ताजा पॉइंट्स टेबल (सोर्स- ttensports.com)

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो डेक्कन और अबु धाबी दोनों टीमों ने 8-8 मैचे खेले हैं और 6-6 मुकाबले जीतकर दोनों टीमों के 12-12 अंक भी हैं। लेकिन अच्छे नेट रन रेट के चलते डेक्कन टॉप पर है और होम टीम अबु धाबी दूसरे स्थान पर। वहीं 10-10 अंकों के साथ बांग्ला टाइगर्स और दिल्ली बुल्स क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर हैं।

नॉदर्न वॉरियर्स दो मैच जीतकर चार अंकों के साथ पांचवे स्थान पर है। द चेन्नई ब्रेव्स अभी तक इस टूर्नामेंट में अपना खाता नहीं खोल पाई है। इस टीम को लगातार अपनी 8वीं हार झेलनी पड़ी है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट