scorecardresearch

T10 Cricket: इयोन मॉर्गन के दम पर जीती न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स, सुरेश रैना की शानदार पारी के बावजूद हारी डेक्कन ग्लैडिएटर्स

ABU DHABI T10: तीन मैचों में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की पहली हार है। इससे पहले पूरन की टीम ने लगातार दो मुकाबलों मे जीत हासिल की थी।

T10 Cricket: इयोन मॉर्गन के दम पर जीती न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स, सुरेश रैना की शानदार पारी के बावजूद हारी डेक्कन ग्लैडिएटर्स
मॉर्गन की पारी से जीती कीरोन पोलार्ड की टीम। (फोटो- ट्विटर, टी10)

T10 Cricket: टी10 क्रिकेट के 9वें मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स (New York Strikers) ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स (Deccan Gladiators) को 8 विकेट से हराकर दूसरी जीत हासिल की। डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 19 गेंदों पर 28 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स (New York Strikers) के लिए ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए नाबाद 42 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 1 छक्के लगाए। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। अब अंक तालिका में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स (New York Strikers) दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

पूरन सस्ते में हुए आउट (Pooran got out cheaply)

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कोह्लर बिना खाता खोले ही चलते बने। जेसन रॉय ने 9 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 5 रन ही बना सके। इसके बाद कप्तान पूरन भी 7 रन बनाकर सस्ते में निपट गए। रैना ने संयम से खेलते हुए 19 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन बनाए।

रसेल इस मैच में बिना खाता खोले ही चलते बने। वहीं ओडियन स्मिथ ने 19 गेंदों पर 200 की स्ट्राइक रेट से 38 रनों की पारी खेली। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए गेंदबाजी करते हुए अकील हुसैन ने 9 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उसके अलावा थॉम्पसन ने 2, रियाज ने 1 और नावेद ने 1 विकेट लिए।

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की दूसरी जीत (New York Strikers second win)

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। स्ट्राइकर्स के लिए आंद्रे फ्लेचर ने 6 गेंदों पर 16 रन बनाए। वहीं पॉल स्टर्लिंग ने 11 गेंदों पर 25 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के जड़े। इसके बाद इयोन मॉर्गन और आजम खान की जोड़ी 68 रनों की साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी। इस दौरान मॉर्गन ने तूफानी पारी खेलते हुए 23 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए। वहीं उनके साथी आजम खान ने भी 26 रनों का योगदान दिया। डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए लिटिल ने 1 और ओडियन स्मिथ ने 1 विकेट चटकाए।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-11-2022 at 08:53:18 pm
अपडेट