ताज़ा खबर
 

Syed Mushtaq Ali Trophy: क्वार्टरफाइनल में शाहरुख खान, महिपाल लोमरोर और विष्णु सोलंकी ने गेंदबाजों को कूटा, बिहार के मंगल महरौर ने भी छोड़ी छाप

क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है। उनमें विष्णु सोलंकी, महिपाल लोमरोर, मंगल महरौर, बाबा अपराजित और शाहरुख खान का नाम टॉप पर हैं। गेंदबाजों में सोनू यादव, वैभव अरोड़ा, सिद्धार्थ कौल, अर्शदीप सिंह, रमनदीप सिंह और संदीप शर्मा ने सबको प्रभावित किया।

महिपाल लोमरोर, मंगल महरौर ने अर्धशतकीय पारी खेली। शाहरुख खान (बीच में) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। (सोर्स – @BCCIdomestic)

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) के क्वार्टरफाइनल मुकाबले हो चुके हैं। चार टीमें तमिलनाडु, राजस्थान, बड़ौदा और पंजाब सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है। उनमें विष्णु सोलंकी, महिपाल लोमरोर, मंगल महरौर, बाबा अपराजित और शाहरुख खान का नाम टॉप पर हैं। गेंदबाजों में सोनू यादव, वैभव अरोड़ा, सिद्धार्थ कौल, अर्शदीप सिंह, रमनदीप सिंह और संदीप शर्मा ने सबको प्रभावित किया।

बड़ौदा की हरियाणा पर जीत के नायक मध्यक्रम के बल्लेबाज विष्णु सोलंकी रहे। उन्होंने नाबाद 71 रन बनाए। हरियाणा ने सात विकेट पर 148 रन बनाए थे। बड़ौदा को अंतिम तीन गेंदों पर 15 रन की जरूरत थी। सोलंकी ने तेज गेंदबाज सुमित कुमार पर पहले छक्का और फिर चौका जमाया। बड़ौदा अब लक्ष्य से पांच रन दूर था और सोलंकी ने आखिरी गेंद पर विजयी छक्का जमाकर टीम का स्कोर दो विकेट पर 150 रन पर पहुंचाया। सोलंकी ने 46 गेंदों की पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए।

बिहार के खिलाफ महिपाल लोमरोर ने तूफानी पारी खेली। महिपाल ने 37 गेंदों पर पांच चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 78 रन बनाए। लोमरोर ने 210.81 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। इसी मैच में बिहार के मंगल महरौर ने 58 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 68 रन बनाए। लोमरोर की पारी बदौलत राजस्थान ने बिहार को हरा दिया। तमिलनाडु केबाबा अपराजित और शाहरुख खान ने कर्नाटक के गेंदबाजों को जमकर धोया। अपराजित ने नाबाद 52 रन बनाए। शाहरुख ने 19 गेंद पर तूफानी 40 रन बनाए। इस दौरान 5 चौके और दो छक्के लगाए थे।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले पंजाब के सिमरन सिंह ने नाबाद 49 और मंदीप सिंह 35 रन बनाए। गेंदबाजों में तमिलनाडु के सोनू यादव ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। हिमाचल के वैभव अरोड़ा ने तमिलनाडु के खिलाफ 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए। पंजाब के सिद्धार्थ कौल ने कर्नाटक के खिलाफ 4 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा उसी मैच में संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह और रमनदीप सिंह ने दो-दो विकेट लिए।

Next Stories
1 Vijay Shankar Marriage: विवाह के बंधन में बंधे टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर, मंगेतर वैशाली से की शादी
2 Abu Dhabi T10: अबुधाबी में 10 ओवर का टूर्नामेंट आज से; क्रिस गेल-अफरीदी और पोलार्ड बिखरेंगे जलवा, जानिए कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
3 IPL 2021 Auction: चेन्नई में 18 फरवरी को होगा IPL का मिनी ऑक्शन, जानिए आठों टीमें कितने रुपए खर्च कर सकेंगी
ये पढ़ा क्या?
X