ताज़ा खबर
 

Syed Mushtaq Ali Trophy: बड़ौदा सेमीफाइनल में पहुंचा, युजवेंद्र चहल की टीम को क्वार्टरफाइनल में हराया

अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए इस मैच को जीतने के बाद बड़ौदा की टीम पहले सेमीफाइनल में पहुंच गई। जहां उसका मुकाबला 29 जनवरी को मजबूत तमिलनाडु से होगा।

syed mushtaq ali trophy, syed mushtaq ali trophy quarter final live scoreSyed Mushtaq Ali Trophy, HAR vs BRD Live Cricket Score: हरियाणा बनाम बड़ौदा लाइव स्कोर।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के तीसरे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में बड़ौदा ने हरियाणा को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बड़ौदा की टीम सेमीफाइनल पहुंच गई। वहीं, युजवेंद्र चहल की टीम का सफर समाप्त हो गया। हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 148 रन बनाए थे। जवाब में बड़ौदा ने 20 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए इस मैच को जीतने के बाद बड़ौदा की टीम पहले सेमीफाइनल में पहुंच गई। जहां उसका मुकाबला 29 जनवरी को मजबूत तमिलनाडु से होगा। बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हरियाणा के लिए मैच में सबसे ज्यादा हिमांशु राणा ने बनाए। उन्होंने 40 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली। इस दौरान 7 चौके लगए।

शिवम चौहान ने 29 गेंद पर 35 रन बनाए। उन्होंने 3 चौका और एक छक्का लगाया। इनदोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। सुमित कुमार ने 16 गेंद पर नाबाद 20 रन बनाए। चैतन्य बिश्नोई ने 21 और राहुल तेवतिया 10 रनों का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बड़ौदा की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। समित पटेल 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें युजवेंद्र चहल ने राहुल तेवतिया के हाथों कैच कराया। इसके बाद कप्तान केदार देवधर 40 गेंद पर 43 रन बनाकर सुमित कुमार की गेंद पर आउट हो गए। विष्णु सोलंकी ने 71 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए। अभिमन्यु राजपूत 13 रन बनाकर नाबाद रहे।

Live Blog

Highlights

    13:43 (IST)27 Jan 2021
    हरियाणा ने बनाए 148 रन

    हरियाणा ने बड़ौदा को 149 रन का लक्ष्य दिया है। उसने 20 ओवर में 7 विकेट पर 148 रन बनाए। हरियाणा के लिए मैच में सबसे ज्यादा हिमांशु राणा ने बनाए। उन्होंने 40 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली। इस दौरान 7 चौके लगए। शिवम चौहान ने 29 गेंद पर 35 रन बनाए। उन्होंने 3 चौका और एक छक्का लगाया।

    12:40 (IST)27 Jan 2021
    हरियाणा के 50 रन पूरे

    हरियाणा के 50 रन 9 ओवर में पूरे हुए। शिवम चौहान और हिमांशु राणा क्रीज पर हैं। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 26 रनों की साझेदारी कर ली है। टीम के दो बल्लेबाज आउट हो चुके हैं। चैतन्य बिश्नोई 15 गेंद पर 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें कार्तिक काकड़े ने अभिमन्यु राजपूत के हाथों कैच कराया।

    12:19 (IST)27 Jan 2021
    हरियाणा को लगा पहला झटका

    हरियाणा की टीम को पहला झटका गुणतस्वीर सिंह के रूप में लगा। वे एक रन बनाकर रनआउट हो गए। ओपनर चैतन्य बिश्नोई और हिमांशु राणा क्रीज पर हैं। दोनों से हरियाणा की टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

    11:59 (IST)27 Jan 2021
    दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

    हरियाणा: चैतन्य बिश्नोई, अरुण छापराना, हिमांशु राणा, शिवम चौहान, रोहित प्रमोद शर्मा (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, सुमित कुमार, गुणतस्वीर सिंह, जयंत यादव, मोहित शर्मा (कप्तान), युजवेंद्र चहल।बड़ौदा: केदार देवधर (कप्तान), समित पटेल (विकेटकीपर), विष्णु सोलंकी, निनाद राठवा, अभिमन्यु राजपूत, अतित सेठ, भावु पानिया, बाबाशफी पठान, लुकमान मेरिवाला, भार्गव भट्ट, कार्तिक काकड़े।

    Next Stories
    1 ‘चोट के बाद भी सौरव गांगुली ने दिया था खेलने का आदेश, पहली ही गेंद पर हो गया आउट’, वीरेंद्र सहवाग ने सुनाई थी कहानी
    2 Syed Mushtaq Ali Trophy: सेमीफाइनल में पहुंची दिनेश कार्तिक की टीम, शाहरुख खान ने 210 की स्ट्राइक रेट बनाए रन; हिमाचल प्रदेश की हार
    3 BBL 10: एरॉन फिंच की टीम अंतिम मैच में जीती, प्लेऑफ में नहीं पहुंच सका होबार्ट हरिकेंस; ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी बेकार
    आज का राशिफल
    X