ताज़ा खबर
 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : सिद्धेश लाड ने 13 रन पर झटके 5 विकेट, मुंबई ने 10 विकेट से जीता मैच

23 मई 1992 को मुंबई में जन्में सिद्धेश को 2015 में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। वे इंडिया ए और मुंबई रणजी टीम का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। सिद्धेश को फिल्मों का शौक है, लेकिन वे सेलेक्टेड फिल्में ही देखते हैं। टाइटेनिक उनकी पसंदीदा मूवी है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 8, 2019 8:04 PM
सिद्धेश लाड। (फाइल फोटो)

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के राउंड 1 ग्रुप डी में शुक्रवार को मुंबई ने मिजोरम के खिलाफ 10 विकेट से जीत हासिल की। उसने महज 8.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। उसकी इस जीत के नायक रहे ऑलराउंडर सिद्धेश लाड। सिद्धेश की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने मिजोरम की पूरी पारी 19.3 ओवर में महज 77 रन पर समेट दी। बाद में बिना विकेट खोए 78 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

सिद्धेश ने 4 ओवर में 13 रन देककर 5 विकेट चटकाए। मुंबई की ओर से जय गोकुल बिस्टा ने 5 चौके और 3 छक्के के दम पर 24 गेंद पर 54 रन की पारी खेली। वहीं विकेटकीपर आदित्य तारे ने 25 गेंद पर 22 रन बनाए। सिद्धेश लाड इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। सिद्धेश ने मुंबई इंडियंस की ओर से एक मैच भी खेला है। हालांकि, उसमें वे सिर्फ 15 रन ही बना पाए थे।

23 मई 1992 को मुंबई में जन्में सिद्धेश को 2015 में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। वे इंडिया ए और मुंबई रणजी टीम का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। सिद्धेश को फिल्मों का शौक है, लेकिन वे सेलेक्टेड फिल्में ही देखते हैं। टाइटेनिक उनकी पसंदीदा मूवी है। सिद्धेश को फुटबॉल भी बहुत ज्यादा पसंद है। चैंपियंस लीग में वे लियोनेल मेसी की अगुआई वाली एफसी बार्सिलोना के समर्थक हैं। वे स्विटजरलैंड में अपनी छुट्टियां मनाने की ख्वाहिश रखते हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शुक्रवार को खेले गए एक अन्य मुकाबले में कर्नाटक ने उत्तराखंड के खिलाफ 9 विकेट से जीत हासिल की। कर्नाटक की जीत में देवदत्त पड्डीकल ने 4 चौके और 3 छक्के के दम पर 33 गेंद पर 53 रन बनाए। रोहन कदम ने 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 55 गेंद पर 67 रन बनाए। रोहन और देवदत्त दोनों ही नाबाद पवेलियन लौटे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NZ vs Eng 4th T20I Records: न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी; डेविड मलान का सबसे तेज शतक, इयोन मॉर्गन की भी फास्टेस्ट फिफ्टी
2 VIDEO: मैच के दौरान थर्ड अंपायर से बड़ी चूक, भड़के रोहित शर्मा ने इस तरह निकाली भड़ास