ताज़ा खबर
 

22 साल के ससेक्स क्लब के खिलाड़ी मैथ्यू होबडन ने दुनिया को कहा अलविदा, 2014 में शुरू हुआ था करिअर

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट टीम ससेक्स के खिलाड़ी मैथ्यू होबडन नहीं रहे। 22 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब ने रविवार को मैथ्यू के निधन की पुष्टि की।

Author लंदन | January 4, 2016 12:01 AM

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट टीम ससेक्स के खिलाड़ी मैथ्यू होबडन नहीं रहे। 22 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब ने रविवार को मैथ्यू के निधन की पुष्टि की। हालांकि उनकी मौत के बारे में अन्य कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, ईस्टबोर्न में जन्मे होबडन ने 2014 में क्लब के साथ करियर की शुरुआत की थी और सभी तीन फॉर्मेट में खेले। तेज गेंदबाज होबडन ने अपना आखिरी मैच पिछले साल अगस्त में एसेक्स के खिलाफ खेला था।

काउंटी क्लब ने अपने एक बयान में कहा, ‘मैथ्यू के निधन की खबर से ससेक्स क्रिकेट को काफी सदमा पहुंचा है।’ क्लब ने कहा, ‘मैथ्यू होनहार युवा क्रिकेट खिलाड़ी थे और उनका भविष्य काफी उज्ज्वल था। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी थे और उन्होंने ससेक्स के यूथ एंड एकेडमी सूची में काफी प्रगति की थी।’

प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोशिएशन के मुख्य कार्यकारी आंगुस पोर्टर ने कहा, ‘होबडन अपार क्षमता वाले युवा तेज गेंदबाज थे।’ ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए मैथ्यू ने 39.35 की औसत से 48 विकेट लिए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App