जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल; ट्वीट में रिया का नाम देख लोग हैरान, कर रहे कुछ यूं कमेंट्स

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने की सलाह दी। लोगों को लगता है कि शायद कोरोना को लेकर भी जोफ्रा ने कोई ट्वीट किया हो।

sushant singh rajput rhea chakrborty Instagram Twitter
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच कर रही है।

जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड को 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने टूर्नामेंट में 11 मैच में 20 विकेट लिए थे। वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर पर थे। जोफ्रा वर्ल्ड कप के दौरान अपने पुराने ट्वीट्स को लेकर भी चर्चा में रहे थे। वर्ल्ड कप के दौरान उनके कई साल पुराने कुछ ट्वीट वायरल हो रहे थे। उनके वे ट्वीट्स तत्कालीन परिस्थिति में बिल्कुल सटीक बैठा रहे थे।

वर्ल्ड कप के बाद भी जोफ्रा आर्चर के कई ट्वीट्स वायरल हुए। अब फिर वह अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उनका 6 साल पुराना यह ट्वीट फिर से वायरल हैं। उनका यह ट्वीट 17 जुलाई 2014 का है। उन्होंने इस ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा है, ‘Rhea and tessale:|’ फैंस उनके इस ट्वीट को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जोड़कर देखकर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस ट्वीट पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने तो आर्चर को भगवान और टाइम मशीन जैसे टाइटल दे डाले हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच चल रही है। जांच में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। रिया भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। आइए अब जानते हैं कि आखिर जोफ्रा के 6 साल पुराने ट्वीट के वायरल होने के पीछे कारण क्या है।

जोफ्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘Rhea and Tessale:|’ टेसल का अर्थ होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने वाला रेशमी गुच्छा। साधारण भाषा में कहें तो लटकन। सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी से लटक कर अपनी जान दी थी। ऐसे में लोगों ने यह ट्वीट देखते ही कहना शुरू कर दिया कि आर्चर को छह साल पहले ही सब पता था। कुछ फैंस ने कहा कि आर्चर के पासटाइम मशीन है, इसलिए वह सब जानता है। वहीं कुछ उन्हें भगवान तक बता डाला।

कुछ लोगों ने जोफ्रा आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने की सलाह दी। लोगों को लगता है कि शायद कोरोना को लेकर भी जोफ्रा ने कोई ट्वीट किया हो। जोफ्रा ने लिखा हो कि कोरोनावायरस का प्रकोप कब खत्म होगा। हालांकि, कुछ लोग ने उनसे मजाकिया सवाल भी किए। @Begin_Humor ने पूछा, ‘क्या आप जानते हैं कि कोहली पिता कब बनेंगे।?’

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X