ताज़ा खबर
 

सुशांत मामले में ड्रग्स को लेकर बिलियर्ड्स प्लेयर से पूछताछ, रिया चक्रवर्ती से ‘डूबीज’ को लेकर चैट आई सामने

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स के इस मामले में एनसीबी के राडार पर दो राजनेता, एक अभिनेता और एक फिल्म निर्माता भी शामिल हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं 20, 27 और 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 2, 2020 2:01 PM
rhea chakraborty Rishabh Thakkarऋषभ ठक्कर (दाएं) पूर्व में शीर्ष बिलियर्ड्स और स्नूकर खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम और ऋषभ ठक्कर फेसबुक अकाउंट)

राष्ट्रीय स्तर के बिलियर्ड्स और स्नूकर खिलाड़ी ऋषभ ठक्कर और रिया चक्रवर्ती के दोस्त से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को आठ घंटे तक पूछताछ की। दरअसल, ईडी ने रिया चक्रवर्ती की एक व्हाट्सएप चैट को देखने के बाद ऋषभ से पूछताछ की है। इस ग्रुप चैट में डूबीज की डीलिंग को लेकर बातचीत की गई थी। सूत्रों के हवाले से इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप ग्रुप पर चैट मैसेज देखने के बाद पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती उदयपुर में किसी विवाह समारोह का हिस्सा थीं और ऋषभ ने किसी दूसरे व्यक्ति से पैसे लाने और कंट्राबैंड (वर्जित माल) ले जाने के लिए कहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ मुंबई के जुहू में रहते हैं। वह बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर के नेशनल लेवल प्लेयर रह चुके हैं। ऋषभ ठक्कर पूर्व में शीर्ष बिलियर्ड्स और स्नूकर खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। यह चैट सामने आने के बाद अब ऋषभ के बॉलीवुड फ्रेंड सर्किल पर भी शिकंजा कसा जा सकता है। जांच एजेंसी यह जानने की कोशिश में है कि क्या रिया ने ऋषभ से कभी कोई कॉन्ट्राबैंड खरीदा है या नहीं। बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल पर जांच करते हुए एनसीबी ने 2 ड्रग पैडलर्स को हिरासत में लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स के इस मामले में एनसीबी के राडार पर दो राजनेता, एक अभिनेता और एक फिल्म निर्माता भी शामिल हैं। एनसीबी महानिदेशक (डीजी) राकेश अस्थाना भी मुंबई में ही हैं। वह इस केस को बारीकी से जांच रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं 20, 27 और 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

ये धाराएं अवैध ड्रग्स की खरीद और खपत में आपराधिक साजिश से संबंधित है। हालांकि अब तक इन धाराओं के तहत किसी से बुलाकर में पूछताछ नहीं की गई है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक रिया को पहले बुलाया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग पैडलर जैद विलात्रा के बीच संबंध थे।

जैद को मंगलवार को एनसीबी टीम ने मुंबई के बांद्रा इलाके से पकड़ा है। उससे पूछताछ में पता चला कि वह बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा नाम के दो लोगों के संपर्क में था। ईडी के पास इन दोनों और शोविक के बीच हुई बातचीत का चैट भी मौजूद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भुवनेश्वर कुमार ने नुपूर नागर को मनाने के लिए क्रिकेट को बनाया था हथियार, मैसेज के जरिए किया था प्रपोज
2 US Open: सेरेना विलियम्स ने क्रिस एवर्ट का 31 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली खिलाड़ी बनीं
3 CPL 2020: शाहरुख खान की टीम 7वें ‘आसमान’ पर; नवीन-उल-हक ने बरपाया कहर, जीत की राह पर लौटे वॉरियर्स
ये पढ़ा क्या?
X