scorecardresearch

अगर मेरा दिमाग गरम हो गया ना तो…, सूर्यकुमार यादव ने ससुराल में दिखाई ‘हेकड़ी’ तो पत्नी देविशा ने ऐसे लगाई क्लास; देखें Video

सूर्यकुमार यादव इन दिनों इंग्लैंड में हैं। वह भारतीय वनडे और टी20 टीम का हिस्सा हैं। भारत को इंग्लैंड में 3 टी20 और 3 वनडे की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड में सूर्यकुमार के साथ उनकी पत्नी देविशा भी हैं।

अगर मेरा दिमाग गरम हो गया ना तो…, सूर्यकुमार यादव ने ससुराल में दिखाई ‘हेकड़ी’ तो पत्नी देविशा ने ऐसे लगाई क्लास; देखें Video

भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को ससुराल में ‘हेकड़ी’ दिखाना भारी पड़ गया है। ससुराल से घर पहुंचने पर उनकी पत्नी देविशा ने उनकी जमकर खबर ली। मुंबई इंडियंस के इस स्टार खिलाड़ी ने अपना दुखड़ा सोशल मीडिया पर खुद बयां किया है। सूर्यकुमार यादव इन दिनों इंग्लैंड में हैं। वह भारतीय वनडे और टी20 टीम का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम को इंग्लैंड में 7 जुलाई से तीन टी20 और 3 वनडे इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड में सूर्यकुमार के साथ उनकी पत्नी भी हैं।

सूर्यकुमार यादव ने 2 जुलाई 2022 की शाम इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो की इमेज पर लिखा हुआ है, ‘ससुराल से लौटने के बाद।’ वीडियो में सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी अक्षय कुमार और परेश रावल के डॉयलॉग पर लिपिसिंग कर रहे हैं। देविशा कहती (लिपिसिंग) हैं, ‘तू उधर क्या बोल रहा था, अगर तेरा दिमाग गरम हो गया तो तू क्या कर लेगा।’

यह सुनकर सूर्यकुमार इधर-उधर बंगले झांकने वाली एक्टिंग करते हैं। फिर संभलते हुए कहते (लिपिसिंग) हैं, ‘मैं मैं मैं… बोल रहा था कि अगर एक बार मेरा दिमाग गरम हो गया ना तो ठंडा भी फटाफट हो जाता है।’ सूर्यकुमार ने वीडियो के कैप्शन की जगह इसे Marriage101 पर टैग किया है।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने लिखा, ‘वाह, सूर्या दादा।’

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने भी उनके वीडियो पर खूब मजे लिए हैं। सिंगर शिल्पा सुरुच (Shilpa Surroch) ने लिखा, ‘हाहा यह बहुत शानदार है।’ सूर्यकुमार यादव और देविशा के उस वीडियो का आप भी नीचे देख सकते हैं।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। पिछले साल क्वारंटीन के दौरान पृथ्वी शॉ के साथ उनका बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बात अगर सूर्यकुमार यादव के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

सूर्यकुमार यादव ने वनडे में 53.40 के औसत से 267 रन और टी20 इंटरनेशनल में 39.00 के औसत से 351 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव की निजी जिंदगी की बात करें तो काफी समय तक डेट करने के बाद उन्होंने 7 जुलाई 2016 को देविशा से शादी की थी। देविशा दक्षिण भारतीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.