18 करोड़ के आलीशान बंगले में पत्नी प्रियंका संग रहते हैं सुरेश रैना, ये चीजें लगाती हैं उनके आशियाने में चार चांद; देखें Photos

सुरेश रैना अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के राजनगर में 18 करोड़ की कीमत के बंगले में रहते हैं। उनका बंगला लग्जरी सुख-सुविधाओं से लैस है। इस आलीशान बंगले में एक ऐसा शू स्टोर भी है जो किसी शोरूम तक से कम नहीं है।

suresh-raina-wife-priyanka-daughter-gracia-house-ghaziabad-worth-18-crores-has-luxurious-interior-with-largest-showroom-like-shoe-store-see-inside-photos
सुरेश रैना के घरे के अंदर और बाहर की कुछ शानदार तस्वीरें (सोर्स- facebook/@DashingRaina.fp , Instagram @SureshRaina)

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने पिछले साल महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दे दिया था। वे और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनकी बेटी ग्रेसिया भी सोशल मीडिया पर खासा पॉपुलर हैं। सुरेश रैना अपने माता-पिता सहित पूरे परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहते हैं।

सुरेश रैना का घर गाजियाबाद के पोश इलाके राजनगर में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके इस घर की कीमत तकरीबन 18 करोड़ रुपए है। रैना अपने माता-पिता, पत्नी प्रियंका और बच्चे ग्रासिया व विरोय के साथ यहां रहते हैं। इसके अलावा उनका यूपी की राजधानी लखनऊ और देश की राजधानी दिल्ली में भी घर है।

सुरेश रैना के गाजियाबाद स्थित बंगले की बात करें तो ये बेहद आलीशान है। इस घर का इंटीरियर एक से एक सुविधाओं से लैस है। इस घर में एक ऐसा शू स्टोर भी बना हुआ है जो किसी शोरूम से कम नहीं लगता है। इसके अलावा इस घर का बड़ा लिविंग रूम, बड़े कमरे, बड़ा किचन आदि चीजें भी इसे और ज्यादा लग्जरी बनाते हैं।

मुंबई और जालंधर में आलीशान घरों के मालिक हैं हरभजन सिंह, एक्ट्रेस पत्नी गीता बसरा ही हैं आशियानों की इंटीरियर डिजाइनर

सुरेश रैना अपने माता-पिता और बेटी के साथ (सोर्स- इंस्टाग्राम @SureshRaina)

लिविंग रूम में पड़े बड़े-बड़े सोफे, खूबसूरत पर्दे और बिग स्क्रीन वाली टीवी भी इसकी सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। वहीं रैना के घर का बेडरूम भी कहीं पर से कम नहीं है। उनके बंगले में एक बड़ा लॉन भी है जहां रैना अक्सर वर्कआउट करते नजर आते हैं।

सुरेश रैना (सोर्स- फेसुबक/सुरेश रैना)
सुरेश रैना (सोर्स- फेसुबक/सुरेश रैना)

15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जलवा बिखेरते नजर आए हैं। अब ये देखने वाली बात होगी की अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में वे सीएसके द्वारा रिटेन किए जाते हैं या ओपन ऑक्शन में बोली के लिए जाते हैं।

सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका की घरे के अंदर की तस्वीर (सोर्स- इंस्टाग्राम @SureshRaina)

हालांकि अटकलें ये भी हैं कि अगर धोनी अगला आईपीएल नहीं खेले तो रैना भी आईपीएल से रिटायरमेंट ले सकते हैं। दोनों ही दिग्गजों ने इंटरनेशनल क्रिकेट को भी एक साथ ही अलविदा कहा था। पहले धोनी ने संन्यास का ऐलान किया था इसके लगभग आधे घंटे बाद सुरेश रैना ने भी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्‍या मधुमक्‍खी ने वाकई जान बचाने के लिए इंसान को हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया, वायरल हुआ VIDEObumblebee, bumblebee video viral, bumblebee waves man, viral on facebook New Zealand man saved insect, bucket, water, Trayez, Dylan Jermaine Trayez,
अपडेट