ताज़ा खबर
 

मिस्टर IPL सुरेश रैना को टीम इंडिया में वापसी का भरोसा, कहा- वर्ल्ड कप 2020 में 4 नंबर पर करना चाहता हूं बल्लेबाजी

T20 World Cup 2020, IPL: आईपीएल में रैना का प्रदर्शन बेजोड़ रहा है। धोनी की टीम सीएसके के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है और इन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानते हैं।

सुरेश रैना (फोटो सोर्स-TWITTER)

टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। जहां 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने धमाकेदार आगाज किया है। सभी क्रिकेट टीमें इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगी हुई हैं। विराट कोहली भी नए खिलाड़ियों को आजमा रहे हैं। इसी बीच टी20 के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस विश्वकप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जताई है।

उन्होंने कहा कि मेरा फोकस रहेगा की मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करूं। इससे टीम इंडिया में मेरी वापसी के दरवाजे खुल सकते हैं। रैना ने अपने घुटने की सर्जरी कराई है। इसके बाद पहली बार वह आईपीएल की तैयारियों के लिहाज से अभ्यास करते दिखे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान रैना ने कहा कि वह टीम में 4 नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं लेकिन यह उनके आईपीएल प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

रैना ने कहा कि मेरे अंदर 2-3 क्रिकेट बचा है। मैने हमेशा ही क्रिकेट का आनंद लिया है। बता दें कि आईपीएल में रैना का प्रदर्शन बेजोड़ रहा है। धोनी की टीम सीएसके के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है और इन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानते हैं। एमएस धोनी और रायडू भी आईपीएल 2020 को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं।

Next Stories
1 Australian Open 2020: रोजर फेडरर की 100वी जीत, उलटफेर का शिकार होते होते बचे
2 Australian Open 2020: पूर्व चैम्पियन वोज्नियाकी ने नम आंखों के साथ टेनिस को कहा अलविदा, सेरेना विलियम्स और ओसाका हारीं
ये पढ़ा क्या?
X