ताज़ा खबर
 

IPL-10: गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने की एंड्रयू टाई की तारीफ, कहा- स्मार्ट क्रिकेटर

गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें ‘स्मार्ट क्रिकेटर’ करार दिया।

Author राजकोट | Updated: April 15, 2017 12:36 PM
गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की जमकर तारीफ

गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें ‘स्मार्ट क्रिकेटर’ करार दिया। टाई ने 17 रन देकर पांच विकेट लिये तथा बाद में ब्रैंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ ने टीम को तूफानी शुरूआत दिलायी जिससे लायन्स सात विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रहा।

रैना ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम पहले दो मैच गंवा चुके थे और ऐसे में वापसी करना आसान नहीं था। उन्होंने टाई तथा अपनी सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ की। रैना ने कहा, ‘‘टाई ने बेहतरीन गेंदबाजी की। वह स्मार्ट क्रिकेटर है जो विशेषकर डेथ ओवरों में अपनी तेजी में अच्छा बदलाव करता है। जैसन राय आज नहीं खेल पाये लेकिन मैकुलम और स्मिथ ने बेहतरीन शुरूआत दिलायी। वे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये भी ऐसा करते थे और आज उन्होंने हमारे लिये भी ऐसा किया।

मैन आफ द मैच टाई ने हालांकि कहा कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद है। टाई ने कहा, ‘‘यह अच्छा प्रारूप है लेकिन मैं अब भी टेस्ट क्रिकेट पसंद करता हूं। धीमी गेंद मेरे लिये कारगर साबित होती है।  पुणे सुपरजाइंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि विकेट का मिजाज शुरू से लेकर आखिर तक एक जैसा रहा लेकिन उनकी टीम को बीच के ओवरों में विकेट गंवाना महंगा पड़ा।

स्मिथ ने कहा, ‘‘यह विकेट पूरे 40 ओवर तक एक जैसा रहा। यह काफी अच्छा विकेट था। हम खुद एक समय अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमने बीच में तेजी से कुछ विकेट गंवाये। हम कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये। हमने जैसा सोचा था विकेट उससे बेहतर था। उन्होंने कहा, ‘‘जब ड्वेन स्मिथ और मैकुलम अपने प्रवाह में थे तो उन्हें रोकना मुश्किल था। गुजरात भी हमारी तरह नयी टीम है लेकिन हम अब भी अपनी सर्वश्रेष्ठ एकादश के लिये संघर्ष कर रहे हैं। कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया जो कि अच्छा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories