ताज़ा खबर
 

सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा, फैंस हैरान

सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियरल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें अपने संन्यास का ऐलान किया।

Suresh Raina Retireसुरेश रैना क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को गुड बॉय कह दिया है। कोरोनावायरस के कारण इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से होनी है। हालांकि, इससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के इन दोनों धुरंधरों ने संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया है।

बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले सुरेश रैना ने साल 2005 में श्रीलंका के खिलाफ महज 19 साल की उम्र में वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। रैना भारत की तरफ से टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले पहले भारतीय हैं। हालांकि, सुरेश रैना को वनडे में डेब्यू के 5 साल बाद 2010 में पहला टेस्ट मैच खेलने मिला था। रैना ने श्रीलंका के खिलाफ ही अपना पहला टेस्ट मैच खेला था।

सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियरल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें अपने संन्यास का ऐलान किया।

Live Blog

Highlights

    22:51 (IST)15 Aug 2020
    फैंस भी दे रहे शुभकामनाएं

    @ChudasmaAnshu ने लिखा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पद्मभूषण महेंद्र सिंह धोनी और यश भारती से सम्मानित सुरेश रैना को जीवन की नयी पारी के लिए शुभकामनाएँ..! आशा है उनके दृढ़संकल्प, अथक संघर्ष की गाथाएँ, उनकी उपलब्धियां और उनके अनुभव नयी पीढ़ी के लिए सबक बनेंगे।

    22:31 (IST)15 Aug 2020
    कप्तान का यह रहा अंदाज

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी सुरेश रैना को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, टॉप करियर के लिए भावेश आपको बधाई। भविष्य के लिए बहाइयां।

    21:56 (IST)15 Aug 2020
    महान क्रिकेटर ने दी बधाई

    अंतरराष्ट्रीय वनडे (महिला) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने भी सुरेश रैना को शानदार करियर के लिए बधाई और अगली पारी के लिए शुभकामनाएं दीं हैं। 

    Next Stories
    IPL 2020 LIVE
    X