ताज़ा खबर
 

COVID-19: लॉकडाउन में सुरेश रैना घर में खेल रहे क्रिकेट, बेटी ने ली थर्ड अंपायर की मदद; देखें VIDEO

COVID-19: सुरेश रैना दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को बेटे रियो को जन्म दिया है। वे आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं।

सुरेश रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। (सोर्स- ट्विटर)

COVID-19: सुरेश रैना लंबे समय से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन से मैदान पर वापसी करना चाह रहे थे, लेकिन कोरोनावारस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। अभी यह तय नहीं हुआ है कि टूर्नामेंट कब से होगा। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर घर पर फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं। साथ ही वे बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने रैना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे घर में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में रैना के साथ दो बच्चे भी हैं। एक लड़का है और एक उनकी बेटी ग्रेसिया है। रैना ने पहले गेंदबाजी की। इस पर उस लड़के ने शॉट लगाया। दूसरी गेंद पर वह रैना को सीधा कैच थमा बैठा, इतने में अंपायर बनी ग्रेसिया ने DRS का इशारा कर दिया। हालांकि, इसके बाद रैना बल्लेबाजी करने लगे। उन्होंने एक गेंद को सीधे खेला। हाल ही में रैना दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को बेटे रियो को जन्म दिया है।
India Coronavirus LIVE News Updates: मुंबई में मातोश्री के पास कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया, आसपास का इलाका सील
Coronavirus India State-Wise LIVE Updates: तेलंगाना में 14 अप्रैल के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने कहा- 3 जून तक लागू रहेगा
कुछ वक्त पहले ही सुरेश रैना ने इच्छा जाहिर की थी कि वे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं। रैना आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने 193 मैच में 33.34 की औसत से 5368 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137.14 का रहा है। रैना ने एक शतक भी लगाया। उनके नाम 38 अर्धशतक भी हैं। वे सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली (5412) के बाद दूसरे स्थान पर हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रैना ने 18 टेस्ट में 768 रन, 226 वनडे में 5615 रन और 78 टी20 में 1605 रन बनाए हैं।


कोरोनावायरस ने उनकी वापसी को कठिन बना दिया है। रैना अगर आईपीएल में बेहतर खेलते तो टीम इंडिया में वापसी हो भी सकती थी। अब यह टूर्नामेंट कब होगा इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं है। कोरोनावायरस से दुनिया में 12 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं। दुनिया भर में करीब 69 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में संक्रमितों की संख्या 4 हजार को पार गई है। अब तक 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉकडाउन है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘MS Dhoni कप्तान होने के बावजूद बहुत कम बार बिजनेस क्लास में बैठते थे’, पूर्व भारतीय कैप्टन ने किया खुलासा
2 अलका लांबा ने भाजपा को बताया संघ की नाजायज औलाद; पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा- भारत में पुरुष होने में घाटा, आप महिला कार्ड खेलिये
3 ग्लेन मैक्सवेल ने बनाया ट्रिक शॉट का VIDEO, फैंस ने टॉयलेट पेपर को लेकर कर दिया ट्रोल