सुरेश रैना को नहीं अच्छी लगती है एमएस धोनी की ये बात, बताया- सचिन तेंदुलकर शतक बनाने से पहले करते थे ये काम

सुरेश रैना ने आरजे रौनक से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें एमएस धोनी की क्या चीज नहीं अच्छी लगती है। साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर से जुड़ा एक किस्सा और उनकी खास पसंद को लेकर भी जानकारी दी है।

suresh-raina-do-not-like-ms-dhoni-single-habbit-tells-what-sachin-tendulkar-likes-to-listen-before-hitting-century-video-with-rj-raunac
सुरेश रैना और एमएस धोनी सीएसके की जर्सी में, वहीं एक टेस्ट मैच के दौरान रैना और सचिन की तस्वीर (सोर्स- Indian Express, Circle of Cricket)

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना इन दिनों कई पुराने किस्सों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच उनका एक कुछ ही दिन पहले का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वे महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर से जुड़ी कई बातें बता रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्हें धोनी की क्या चीज अच्छी नहीं लगती है।

दरअसल ये वीडियो है रेडियो जॉकी रौनक द्वारा सुरेश रैना के सवाल-जवाब का। इस वीडियो को 1 दिसंबर 2021 को आरजे ने अपने पर्सनल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। ये वीडियो ’13 जवाब नहीं’ सीरीज का दूसरा पार्ट है। इसमें आरजे द्वारा रैना से कई सवाल पूछे जाते हैं जिसका क्रिकेटर द्वारा मजाकिया अंदाज में जवाब दिया जाता है।

धोनी की ये चीज रैना को नहीं है पसंद

इसी बीच एक सवाल था एमएस धोनी से जुड़ा। रैना को धोनी का करीबी दोस्त माना जाता है। दोनों खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट भी एकसाथ खेला है। यही नहीं पिछले साल साथ में ही दोनों खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की भी घोषणा की थी।

आरजे ने रैना से पूछा कि, आपको धोनी की क्या चीज नहीं अच्छी लगती है? उन्होंने हाजिर जवाब देते हुए कहा कि, उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया था। इसके अलावा रैना ने सचिन तेंदुलकर से जुड़ा वाकिया भी इस वीडियो में शेयर किया है।

सचिन को बेहद पसंद है बप्पी दा का ये गाना

रैना ने सचिन तेंदुलकर से जुड़े एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि,’सचिन पाजी को बप्पी दा का एक गाना ‘याद आ रहा है’ काफी पसंद है। अक्सर वे ड्रेसिंग रूम में भी ये गाना सुनते थे। कई बार वे शतक लगाने से पहले ये गाना सुनकर गए होते थे। ऐसा कई बार हुआ कि जब वे ये गाना सुनकर गए और उन्होंने शतक लगाया है।’

इसके अलावा रैना ने ये भी बताया कि जब उन्होंने टेस्ट डेब्यू में शतक लगाया था। उस वक्त मास्टर ब्लास्टर ने उन्हें ट्रीट भी दी थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘बिलीव (Believe)’ में भी सचिन तेंदुलकर के बारे में पहली लाइन से ही जिक्र किया है।

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के संन्यास की घोषणा के कुछ क्षण बाद ही 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। दोनों खिलाड़ियों ने भारत के अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेला है। हालांकि आईपीएल 2022 के लिए उन्हें सीएसके ने रिटेन नहीं किया है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट