ताज़ा खबर
 

रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 10 साल

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आज दस साल पूरे कर लिये और उन्होंने कहा कि अभी तक अपने कैरियर की प्रगति से वह खुश हैं।

Author July 30, 2015 4:02 PM
रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 10 साल

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आज दस साल पूरे कर लिये और उन्होंने कहा कि अभी तक अपने कैरियर की प्रगति से वह खुश हैं। रैना ने 30 जुलाई 2005 में श्रीलंका के खिलाफ दाम्बुला में हुए वनडे के जरिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

इस बारे में रैना ने कहा, ‘ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल का सफर काफी रोमांचक रहा। मैं अपने परिवार, बीसीसीआई, चयनकर्ताओं, दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं । मैं अपने कैरियर की अब तक की प्रगति से खुश हूं और भारत की जीत के लिये सतत प्रयास करता रहूंगा।’

रैना अभी तक 218 वनडे में पांच शतक समेत 5500 रन बना चुके हैं जिनमें 35 अर्धशतक और पांच शतक शामिल हैं। दो विश्व कप में उन्होंने 358 रन बनाये हैं। वह 18 टेस्ट और 44 टी20 मैच भी खेल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App