ताज़ा खबर
 

IPL 2018: बेंगलुरु से मिलने आया फैन का परिवार तो भावुक हुए शिखर धवन

शनिवार को दिल्ली को 7 विकेट से हराकर हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई है। टीम की गेंदबाजी टूर्नामेंट में दूसरे टीमों की तुलना में काफी अच्छी रही है। शिखर धवन ने दिल्ली के खिलाफ मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

अपने फैन के परिवार के साथ शिखर धवन। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शिखर धवन का प्रदर्शन इस सीजन आईपीएल में मिलाजुला ही रहा है। रविवार को दिल्ली को 7 विकेट से हराकर हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई है। टीम की गेंदबाजी टूर्नामेंट में दूसरे टीमों की तुलना में काफी अच्छी रही है। शिखर धवन ने दिल्ली के खिलाफ मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। धवन ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”शंकर से मिलकर काफी अच्छा लगा। शंकर और उनकी फैमिली मेरे बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ये सभी सिर्फ मुझसे मिलने के लिए बेंगलुरु से आए हैं। शंकर जैसे फैन से मिलकर दिल को काफी अच्छा लगता है”। धवन टूर्नामेंट की शुरुआत में गजब की लय में नजर आ रहे थे, लेकिन चोट की वजह से वह अपने फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए। धवन ने इस सीजन के पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 78 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे।

हैदराबाद के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई/आईपीएल)

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी सातवीं जीत दर्ज की। हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 163 रनों पर रोक दिया। इस लक्ष्य को मेजबान टीम ने एक गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए एलेक्स हेल्स ने 45 रन बनाए। शिखर धवन ने 33 रनों का योगदान दिया। अंत में युसूफ पठान की 12 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से खेली गई 27 रनों की पारी के दम पर हैदराबाद को जीत मिली।

दिल्ली के लिए अमित मिश्रा ने दो विकेट लिए। ल्यम प्लंकट को एक सफलता मिली। इससे पहले, दिल्ली के लिए युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 36 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के अलावा तीन छक्के मारे। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 36 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाए। अंत में विजय शंकर ने एक चौके और एक छक्के के साथ 13 गेंदों में 23 रन बनाकर दिल्ली को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App