ताज़ा खबर
 

VIDEO : जीत के बाद वॉर्नर के इशारों पर इन दोनों खिलाड़ियों के चेहरे पर जमकर पुता केक

2 मिनट 18 सेकेंड का ये वीडियो टीम के बस में से उतरने के साथ शुरू होता है। टीम होटल के अंदर प्रवेश करती है। कप्तान डेविड वॉर्नर बताते हैं कि अंदर सफेद केक दीपक हुडा और ब्लैक केक केन विलियमसन के लिए पहले से ही रखा हुआ है।
केन विलियमसन के चेहरे पर जमकर केक लगाते युवराज सिंह।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बुधवार को मिली 15 रन से जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त काफी उत्साह में है। ये कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई से हारने के बाद उनकी दूसरी बड़ी जीत है। जाहिर है कि इससे उनके ऊपर का दबाव जरूर काफी हद तक कम हुआ होगा। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की गई है। ये ऑरेंज आर्मी वीडियो में बेहद जश्न के माहौल में मैच के बाद होटल में नजर आ रही है।

2 मिनट 18 सेकेंड का ये वीडियो टीम के बस में से उतरने के साथ शुरू होता है। टीम होटल के अंदर प्रवेश करती है। कप्तान डेविड वॉर्नर बताते हैं कि अंदर सफेद केक दीपक हुडा और ब्लैक केक केन विलियमसन के लिए पहले से ही रखा हुआ है। सबसे पहले टीम के अन्य खिलाड़ी केन विलियमसन के चेहरे पर केक लगाते हैं उसके बाद नंबर आता है दीपक हुडा का। अफगान खिलाड़ी राशिद खान इस बीच अपना बदला लेते दिखते हैं। वो कहते हैं कि दीपक ने मेरे साथ भी ऐसे ही किया था और इसी के साथ दीपक के चेहरे पर केक लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस वीडियो में साफ तौर पर देखने को मिलता है कि टीम जीत को जमकर सेलीब्रेट करती है। इसके बाद शैंपेन और लजीज पकवानों का दौर चलता है।

बता दें कि केन विलियमसन (89) और शिखर धवन (70) के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 21वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 15 रनों से हरा दिया। उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने जीत के लिए 192 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। दिल्ली की टीम काफी प्रयास के बाद भी पूरे 20 ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी। दिल्ली की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक नाबाद 50 रन बनाए। संजू सैमसन ने 42 रन, करुण नायर ने 33 रन और एंजेलो मैथ्यूज ने 31 रनों का योगदान दिया।

सनराइजर्स की तरफ से मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए। युवराज सिंह और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला। अफगानिस्तान के राशिद खान को एक भी सफलता नहीं मिली। यह राशिद का आईपीएल का पहला ऐसा मैच है जिसमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। इससे पहले सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद मजबूती, कमजोरी और X- फैक्टर, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule