scorecardresearch

Video: टी10 लीग में दिल्ली बुल्स को सपोर्ट करती दिखीं सनी लियोनी, विराट कोहली और एमएस धोनी के लिए कही थी यह बात

सनी लियोनी टी10 लीग के दौरान अपनी टीम दिल्ली बुल्स के लिए स्टैंड में सपोर्ट करती नजर आईं। वे इस टीम की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। कुछ साल पहले उन्होंने एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर भी बयान दिया था।

sunny-leone-video-of-cheering-delhi-bulls-in-abu-dhabi-t10-league-match-against-northern-warriors-gone-viral-earlier-also-actress-spoken-about-ms-dhoni-and-virat-kohli
सनी लियोनी ने अपनी पति डैनियल के साथ दिल्ली बुल्स को किया सपोर्स (सोर्स- इंस्टाग्राम @delhibullst10)

अबु धाबी टी10 लीग का रोमांच इस वक्त जोरों पर है। दिल्ली बुल्स ने 16वें मुकाबले में नॉदर्न वॉरियर्स को 8 विकेट से मात दी। इस मैच के दौरान शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली की ब्रांड एंबेसडर सनी लियोनी भी अपनी टीम को सपोर्ट करती दिखीं। सनी लियोनी स्टैंड में अपने पति डैनयिल वेबर समेत टीम के अन्य समर्थकों के साथ नजर आईं।

टी10 लीग के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया। इस मुकाबले में दिल्ली बुल्स ने अपनी 6 मैचों में से चौथी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ दिल्ली पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। सनी लियोनी इससे पहले भी क्रिकेट में कई बार अपनी दिलचस्पी दिखा चुकी हैं।

अंदाजन इंग्लैंड सीरीज से पहले या उसके दौरान सनी लियोनी ने क्रिकेट खेलते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वे बल्ले से लंबा शॉट लगाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो के कैप्शन में मजाक करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘क्या मैं इंग्लैंड के लिए अपना किट बैग पैक करके तैयार हो जाउं।’

धोनी हैं सनी के पसंदीदा क्रिकेटर

मुंबई में करीब 2 साल पहले एक वेबसाइट के लांचिंग के मौके पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा था कि वह धोनी को इसलिए पसंद करती हैं, क्योंकि वह एक फैमिली मैन (Family Man) हैं। आपका पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर कौन है, के सवाल पर सनी लियोनी ने तुरंत कहा था कि, ‘मेरे पसंदीदा क्रिकेटर धोनी हैं।’

उन्होंने धोनी की बेटी जीवा की भी तारीफ की थी। इसके अलावा जिस्म-2 फेम एक्ट्रेस ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना उन्हें अच्छा लगता है।

सनी लियोनी की खेल के प्रति काफी दिलचस्पी नजर आती है। साल 2016 में मुंबई में बॉक्स क्रिकेट लीग के लिए चेन्नई स्वैगर्स टीम की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सनी ने कहा था, ‘मुझे फुटबॉल पसंद है। यह मेरे पसंदीदा खेलों में से एक है, लेकिन क्रिकेट के दौरान मैं काफी उत्सुक हो जाती हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे देखने में मुझे मजा आता है।’

सनी लियोनी दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। दिल्ली बुल्स के लिए टूर्नामेंट के 16वें मुकाबले में उन्होंने भारी जोश और जुनून के साथ अपनी टीम को सपोर्ट किया। वे स्टैंड में कूदती और अपनी टीम की जीत का जश्न मनाती नजर आईं।

इस मुकाबले में दिल्ली की जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज और ल्यूक राइट। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी की और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अफगान खिलाड़ी गुरबाज ने 32 गेंदों पर 70 और इंग्लैंड के बल्लेबाज ल्यूक राइट ने 22 गेंदों पर 40 रन बनाए।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट