ताज़ा खबर
 

VIDEO: Sunny Leone ने मैदान पर दिखाया अपना फुटबॉल टैलेंट, T10 लीग में दिल्ली बुल्स को कर रहीं प्रमोट

Sunny Leone, Football: दिल्ली बुल्स की टीम ने सनी लियोनी को अपनी ऑफिशियल ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया था। इसके पहले दिल्ली बुल्स बंगाल टाइगर्स के नाम से खेला करती थी।

Author नई दिल्ली | Updated: November 19, 2019 6:51 PM
सनी लियोनी ने टी10 लीग को किया प्रमोट (फोटो सोर्स-twitter)

फिल्म जगत के लोगों का खेल के प्रति प्यार कोई नई बात नहीं है। अपने अभिनय का दम दिखाने वाले कलाकार अक्सर खेल जगत में अपना दम दिखाते हैं और खिलाड़ियों को चीयर करने के लिए मैदान में पहुंचते हैं साथ ही उनका प्रमोशन भी करते हैं। ऐसी ही एक झलक PORN STAR से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की देखने को मिली है। सनी ने अपने डांस और एक्टिंग का जलवा बिखेरकर करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी स्पोर्ट्स स्किल भी दिखाती नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी इन दिनों अबु धाबी में हैं जहां वे क्रिकेट की चर्चित टी10 लीग की दिल्ली बुल्स फ्रेंचाइजी को प्रमोट करती नजर आ रही हैं। 38 साल की सनी लियोनी इस दौरान चिल मूड में दिखीं और मैदान पर फुटबॉल खेलती हुई नजर आईं। सनी ने इस वीडियो में अपनी फुटबॉल स्किल का दम दिखाते हुए दो शॉट भी लगाए।

सनी लियोनी की इस खेल प्रतिभा के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। वे इस वीडियो में फुटबॉल को काफी अच्छी तरह से मूव करती दिख रही हैं। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस VIDEO को 6 घंटे के भीतर करीब 7 लाख सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

What’s my name..what’s my name? #SunnyLeone @delhibullst10 @t10league Outfit @fancypantsofficial

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस दौरान सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर भी उनके साथ दिखे। अभी हाल ही में दिल्ली बुल्स की टीम ने सनी लियोनी को अपना ऑफिशियल ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया था। इसके पहले दिल्ली बुल्स बंगाल टाइगर्स के नाम से खेला करती थी। इस मौके पर सनी लियोनी ने कहा कि वो इस टीम को बहुत पसंद करती हैं और इससे जुड़कर वो काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। बता दें कि दिल्ली बुल्स में इयोम मार्गन, शोएब मलिक और जहीर खान जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग से भी एमएस धोनी की होगी छुट्टी! CSK ने कहा- Good Bye का वक्त आ गया
2 PAK vs AUS: 16 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू को तैयार नसीम शाह, एक हफ्ते पहले ही मां की हुई थी मौत
3 IND vs BAN: रहाणे के सपने में आती है Pink Ball, शेयर की फोटो तो विराट-धवन ने ले ली मौज
जस्‍ट नाउ
X